Site icon www.4Pillar.news

कर्नाटक सीएम बीएस येदियुरप्पा हुए कोरोना वायरस संक्रमित

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बाद अब कर्नाटक सीएम बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर COVID-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बाद अब कर्नाटक सीएम बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर COVID-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

अमित शाह ने रविवार के दिन एक ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। गृह मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा ,” कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया है और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबियत ठीक है लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में एडमिट हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से पिछले दिनों जो भी मेरे संपर्क में आए  हैं ,कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवा लें। ”

गृह मंत्री अमित शाह बाद अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने खुद कोरोना संक्रमित होने जानकारी दी है। सीएम येदियुरप्पा ने अपने ट्वीट में लिखा ,” मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभी मैं ठीक हूं। डॉक्टरों की सलाह पर सावधानी के तौर पर मुझे अस्पताल में कराया जा रहा है। हाल ही में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं ,उनसे मैं अनुरोध करता हूं की सचेत रहें और खुद को पृथक आवास में रखें। ”

अमिता शाह और बीएस येदियुरप्पा के अलावा उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी दी है। स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार के दिन ट्विटर पर लिखा ,” मुझे कोरोना के शुरूआती लक्षण दिख रहे थे। जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच करवाई। टेस्ट में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा लें। “

Exit mobile version