Site icon www.4Pillar.news

Kartik Aaryan-Sara Ali Khan: उदयपुर में एक साथ स्पॉट हुए कार्तिक-सारा, तस्वीरें देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट 

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दोनों मुस्कुराते हुए एक-दूजे से बाते करते हुए नजर आ रहे है। सारा-कार्तिक की ये तस्वीरें देख फैंस थोड़े हैरान नजर आए।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दोनों मुस्कुराते हुए एक-दूजे से बाते करते हुए नजर आ रहे है। सारा-कार्तिक की ये तस्वीरें देख फैंस थोड़े हैरान नजर आए। See

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ के प्रमोशन में बीजी है। कार्तिक लगातार एक शहर से दूसरे शहर जाकर अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे है, जिसकी तस्वीरें उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखी जा सकती है। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसे देख कुछ फैंस खुश हुए तो कुछ फैन हैरान नजर आए।

एकसाथ दिखे सारा और कार्तिक

सोशल मीडिया पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दोनों को एकसाथ देखा जा सकता है और दोनों मुस्कुराते हुए एक दूजे से बात कर रहे है।

फैंस का रिएक्शन

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को एकसाथ देख जहां कुछ फैंस खुश दिखे तो कुछ नहीं। सारा कार्तिक की इन तस्वीरों पर फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘Sartik जादुई है। अगर ये दोनों फिर एकसाथ आ जाते है तो कोई भी कपल इनका मुकाबला नहीं कर सकता। एक ने लिखा, ‘हम चाहते है कि दोनों फिर से एकसाथ आ जाए।’ वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सारा और कार्तिक बतौर दोस्त ही अच्छे है।

बता दे कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन साल 2020 में आई फिल्म ‘लव आज कल’ में साथ काम कर चुके है। कहा जाता है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूजे के करीब आए थे और दोनों ने काफी समय तक एक-दूजे को डेट भी किया था। करण जौहर ने भी ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के दौरान इस बात की पुष्टि की थी कि कार्तिक और सारा सच में एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Exit mobile version