Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का किया ऐलान, जानिए कब रिलीज होगी यह फिल्म 

कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म 'चंदू चैंपियन' का किया ऐलान, जानिए कब रिलीज होगी यह फिल्म

कार्तिक आर्यन जल्द ही कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएँगे। इसके साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की सफलता का आनंद ले रहे है। कार्तिक और कियारा अडवाणी स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने पांच दिनों में 42.21 करोड़ का क्लेक्शन कर लिया है। वहीं इसी बीच कार्तिक ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। उनकी नई फिल्म का नाम चंदू चैंपियन (Chandu Champioan) है, जिसे कबीर खान डायरेक्ट करेंगे।

यह भी पढ़े: कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी स्टारर सत्यप्रेम की कथा ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएँगे कार्तिक आर्यन

दरअसल हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक पोस्टर शेयर करते  हुए अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। इस फिल्म का नाम चंदू चैंपियन है। इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट करेंगे और साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म की कहानी एक खिलाडी की असल जिंदगी पर आधारित है जिसमें उसके कभी न हार मानने वाली  भावना को दर्शाया जाएगा।

यह भी पढ़े:यूरोप की सड़कों पर कार्तिक आर्यन को देख फैन को नहीं हुआ विश्वास, एक्टर बोले- ‘आधार कार्ड दिखा दूँ’, देखिए मजेदार Video 

कब रिलीज होगी चंदू चैंपियन ?

कार्तिक आर्यन की ये मूवी अगले साल ईद-उल-अजहा के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ये फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े:  हरियाणा में शूटिंग कर रहे Kartik Aaryan की एक झलक पाने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़, देखिए Viral Video 

कार्तिक आर्यन का पहला किसिंग सीन देख रो पड़ी थी उनकी मम्मी, एक्टर के बर्थडे पर जानिए उनके जीवन का अनसुना किस्सा 

Exit mobile version