Site icon www.4Pillar.news

Kartik Aaryan: गणेश चतुर्थी पर लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन, पूजा-अर्चना कर लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद 

Kartik Aaryan: गणेश चतुर्थी पर लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन, पूजा-अर्चना कर लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद

Kartik Aaryan: गणेश चतुर्थी के मौके पर कार्तिक आर्यन लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान की उनकी कंई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया  पर वायरल हो रही है।

आज देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर कोई आज पूरी श्रद्धा से गणपति बप्पा की पूजा-अर्चना करने में लगा है। वहीं बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी गणेश चतुर्थी के मौके पर लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान की उनकी कंई तस्वीरें और वीडियो सामने आए है।

लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे Kartik Aaryan

दरअसल हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कार्तिक को लालबागचा राजा के दर्शन के लिए जाते हुए देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो कार्तिक इस दौरान पिंक एंड वाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहे है।

कार्तिक ने लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद

सामने आई तस्वीरों में कार्तिक को लालबागचा राजा के दरबार में हाजरी लगाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान एक्टर हाथ जोड़कर और सिर झुकाकर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे है।

इन फिल्मों में नजर आएँगे कार्तिक आर्यन

बात करें कार्तिक आर्यन की प्रोफेशनल लाइफ कि तो पिछली बार वे फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी नजर आई थी और दोनों की जोड़ी ने दर्शकों का खूब दिल जीता था। वहीं इन दिनों कार्तिक कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है। इसके अलावा भी उनके पास कैप्टन इंडिया, आशिकी 3 और  भूल भुलैया 3 सहित कंई फिल्मे है।

यह भी पढ़े: कार्तिक आर्यन को लड़की ने भरी महफिल में किया शादी के लिए प्रपोज, एक्टर ने कहा-‘मम्मी से पूछकर बताता हूँ’  

Exit mobile version