Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन ने शुरू की ‘भूल भुलैया 3’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग, फोटो शेयर कर कहा- ‘फन ट्रिप खत्म, काम शुरू’

कार्तिक आर्यन ने शुरू की 'भूल भुलैया 3' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग, फोटो शेयर कर कहा- 'फन ट्रिप खत्म, काम शुरू'

कार्तिक आर्यन ने अपनी जर्मनी ट्रिप से लौटते ही ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। एक्टर ने हाल ही में एक फोटो शेयर करते हुए…

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी की थी। वहीं फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग खत्म करते ही कार्तिक जर्मनी ट्रिप पर निकल गए थे। कार्तिक ने अपनी इस ट्रिप  तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं अब कार्तिक वेकेशन से लौटते ही दोबारा काम पर लग गए है।

वेकेशन मनाकर वापिस लौटे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन को कुछ घंटों पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दरअसल एक्टर अपनी जर्मनी वेकेशन से वापिस लौटे थे। लुक की बात करें तो कार्तिक इस दौरान वाइट स्वेटशर्ट और सिर पर वाइट कैप पहने दिखे। वीडियो में कार्तिक को अपने फैंस के साथ फोटोज क्लिक कराते हुए देखा जा सकता है।

फिर शुरू हुई भूल भुलैया 3 की शूटिंग

वहीं हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में एक्टर अपनी गाड़ी में नजर आ रहे है। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘फन ट्रिप खत्म, काम शुरू। शूट शुरू। इसके साथ ही उन्होंने #BhoolBhulaiyaa3 और #Schedule2 हैसटैग भी लगाए है।

Exit mobile version