Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन ने ठुकराया ‘पान मसाला’ एड का ऑफर, मिल रही थी इतनी मोटी रकम 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन को हाल ही में एक 'पान मसाला' विज्ञापन का ऑफर को मिला था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है। इस विज्ञापन के लिए कंपनी ने एक्टर को 9 करोड़ रूपए ऑफर किए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन को हाल ही में एक ‘पान मसाला’ विज्ञापन का ऑफर मिला था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है। इस विज्ञापन के लिए कंपनी ने एक्टर को 9 करोड़ रूपए ऑफर किए थे।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन युवाओं के बीच काफी पॉप्युलर है। उनकी पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद उनकी लोकप्रियता में और भी इजाफा हुआ है। कार्तिक आर्यन को लेकर खबर है कि, हाल ही में उन्हें ‘पान मसाला’ एड का ऑफर मिला था, जिसके लिए उन्होंने ना कह दिया है। कार्तिक के इस फैंसले की काफी तारीफ हो रही है।

ठुकराई 9 करोड़ रूपए की डील

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन को हाल ही में एक पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन का ऑफर मिला था। इस एड के कीमत 9 करोड़ रूपए बताई जा रही है। हालाँकि कार्तिक आर्यन ने इस पान मसाला एड के ऑफर को ठुकरा दिया है।

एक एड गुरु ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि “हाँ ये सच है। कार्तिक आर्यन ने पान मसाला को एंडोर्स करने के लिए करीब 8-9 करोड़ रूपए के ऑफर को ना कह दिया है। ऐसा लगता है कि कार्तिक के अपन कुछ सिद्धांत है, जो आजकल के अभिनेताओं में बहुत कम देखने को मिलते है। आज-कल हर कोई केवल एक मौका पाने की तलाश में होता है। इतनी मोटी रकम को ना कहना आसान बात नहीं है, लेकिन कार्तिक युथ आइकॉन के रूप में अपनी जिम्मेदारी को लेकर सचेत है।”

कार्तिक आर्यन के इस फैंसले की सोशल मीडिया यूजर खूब तारीफ कर रहे है। बता दे कि इससे पहले शाहरुख़ खान, अजय देवगन, और अक्षय कुमार को पान मसाला का एड करने के लिए लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा था। अक्षय कुमार ने तो अपने इस फैंसले के लिए माफ़ी भी मांगी थी।

यह भी पढ़े: अक्षय कुमार ने तंबाकू ब्रांड का ऐड करने के लिए लोगों से मांगी माफ़ी, पोस्ट शेयर कर किया ये बड़ा ऐलान 

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें कार्तिक आर्यन की प्रोफेशनल लाइफ की तो  वे पिछली बार फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आए थे। इसके अलावा वे जल्द ही फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी।

Exit mobile version