Site icon www.4Pillar.news

एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखेगी Kartik Aaryan और Sara Ali Khan की जोड़ी, ‘भूल-भुलैया 3’ में नजर आएँगे दोनों 

एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखेगी Kartik Aaryan और Sara Ali Khan की जोड़ी, भूल-भुलैया 3 में नजर आएँगे दोनों

Kartik Aaryan और Sara Ali Khan  इससे पहले फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। वहीं अब ये दोनों स्टार्स फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में साथ नजर आएँगे।

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म भूल भुलैया और भुलैया 2 सुपरहिट रही थी। इसके पहले पार्ट में जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  लीड रोल में नजर आए थे, वहीं दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लीड रोल में देखा गया था। वहीं अब भूल भुलैया 2 के बाद से ही फैंस इसके अगले पार्ट भूल भुलैया 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। मेकर्स ने मार्च महीने में इस फिल्म के तीसरे पार्ट की घोषणा की थी। बता दे कि अब कि बार भी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे। वहीं अब ऐसी चर्चा है कि कार्तिक की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) उनके साथ इस फिल्म में नजर आएंगी।

बड़े पर्दे पर फिर साथ दिखेगी Kartik Aaryan और Sara Ali Khan की जोड़ी

रिपोर्ट्स के मुताबिक भूल भुलैया 3 कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार की फेवरेट फ्रेंचाइजी में से एक है। दोनों ने फिल्म की स्क्रिप्ट को भी लॉक कर लिया है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू हो सकती है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सारा और कार्तिक काफी अच्छे दोस्त है और दोनों एक बार फिर फिल्म में एकसाथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड है। इस फिल्म को दीवाली 2024 तक सिनेमाघरों में लाने उम्मीद जताई जा रही है।

लव आज कल में नजर आए थे दोनों

बता दे कि इससे पहले सारा और कार्तिक साल 2020 में आई फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) में साथ नजर आए थे। हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फिल्म के समय ही दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं फिल्म की रिलीज के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। बता दे कि ब्रेकअप के बाद भी सारा और कार्तिक काफी अच्छे दोस्त है। दोनों को अक्सर कंई बार साथ में स्पॉट किया जाता है।

यह भी पढ़े: कार्तिक आर्यन के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें 

Exit mobile version