Site icon www.4Pillar.news

फिल्म इंडस्ट्री में 15 पुरे होने पर कटरीना कैफ ने कही ये बात

साल 2005 में बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार क्यूँ किया' फिल्म की थी। बॉलीवुड में 15 साल पुरे होने पर कटरीना कैफ ने अपने सफर के बारे में खुलासा किया।

कटरीना कैफ ने मैंने प्यार क्यूँ किया से बॉलीवुड में किया डेब्यू

सबसे पहले सलमान खान के साथ कटरीना ने बनाई थी फिल्म

कटरीना कैफ के फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल

साल 2005 में बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार क्यूँ किया’ फिल्म की थी। बॉलीवुड में 15 साल पुरे होने पर कटरीना कैफ ने अपने सफर के बारे में खुलासा किया।

बॉलीवुड में महिला अभिनेताओं में अगर कोई ऐसा स्टार है जो अपनी कड़ी मेहनत और अदाकारी से बॉलीवुड में पहचान बनाने में कामयाब रहा है, तो वह हैं कैटरीना कैफ। साल 2005 में सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार क्यों किया’ फिल्म से लेकर साल 2019 में ‘भारत’ मूवी तक कटरीना कैफ एक स्टार के रूप में उभरी। । कैटरीना के बॉलीवुड में 15 साल पूरे करने के बाद, उन्होंने अपनी अब तक की यात्रा और 2020 की अपनी योजनाओं के बारे में खुलासा किया।

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, कैटरीना से पूछा गया कि जब उन्हें दर्शकों का प्यार मिलता है तो वह कैसा महसूस करती हैं। इस पर कटरीना कैफ ने कहा कि उन्हें बहुत संतुष्टि मिलती है। अभिनेत्री ने यहां तक कहा कि उन्हें जीरो और भारत फिल्म करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों से बहुत प्यार मिला है। आपको बता दें कटरीना कैफ ने इस दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री के रूप में भी नाम कमाया है। उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है को दर्शकों ने खूब पसंद किया। जिसके बाद सलमान खान की साथ ही इसी फिल्म का सीक्वल ‘एक था टाइगर भी ब्लॉकबस्टर मूवी रही। कटरीना कैफ ने दोस्त की शादी में किया धांसू डांस,देखें वीडियो

बॉलीवुड में 15 साल पुरे होने पर कटरीना कैफ ने कहा ,” फिल्मों में अभिनय ने मुझे अविश्वसनीय रूप से संतुष्टि दी है। मेरे लिए, सबसे शानदार जगह फिल्म सेट है और यह मुख्य रूप से है क्योंकि मैं सिर्फ एक चरित्र की खोज और फिल्मों का हिस्सा बनने की प्रक्रिया से प्यार करती हूं। मैं हर पल का आनंद लेने की कोशिश करती हूं। ” कटरीना कैफ नए साल 2020 की योजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं के कलाकार के रूप में आगे बढ़ना चाहती हूं।

वही वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म कटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। सूर्यवंशी फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है।

Exit mobile version