Site icon www.4Pillar.news

कैटरीना कैफ ने देवर के बर्थडे पर शेयर की अनदेखी तस्वीर, पैर छू कर भाभी का आशीर्वाद लेते दिखे सनी कौशल 

सनी कौशल के बर्थडे पर कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के एक अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए उन्हें बधाई दी है। इस तस्वीर में सनी पैर छू कर अपनी भाभी कैटरीना का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे है। 

सनी कौशल के बर्थडे पर कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के एक अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए उन्हें बधाई दी है। इस तस्वीर में सनी पैर छू कर अपनी भाभी कैटरीना का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर और विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल आज अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। सनी कौशल के बर्थडे पर उनके फैंस और चाहने वाले उन्हें बधाइयां दे रहे है। वहीं सनी कौशल के भईया-भाभी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भी उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

विक्की कौशल ने भाई को बताया सर्व गुण संपन्न

विक्की कौशल ने एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए अपने भाई सनी कौशल को जन्मदिन क बधाई दी है। इस तस्वीर में दोनों भाई ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नजर आ रहे है। विक्की ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘सर्व गुण संपन्न कौशल को जन्मदिन की बधाई। लव यू सनी कौशल।’

कैटरीना कैफ ने शेयर किया ये पोस्ट

कैटरीना कैफ ने भी एक प्यारा सा पोस्ट शेयर कर अपने देवर सनी कौशल को जन्मदिन की बधाई दी है। कैटरीना ने अपनी शादी की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सनी कौशल झुककर अपनी भाभी कैटरीना कैफ का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, ‘जीते रहो, खुश रहो।’

इस तस्वीर में जहां कैटरीना नारंगी कलर के सलवार सूट में नजर आ रही है, वहीं विक्की कौशल येलो कलर के कुर्ते पायजामा में नजर आ रहे है। तस्वीर में तीनों काफी खुश दिखाई दे रहे है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें कैटरीना कैफ की प्रोफेशनल लाइफ की तो वे जल्द ही ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘फोन-भूत’ में नजर आएँगी। यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। इसके अलावा कैटरीना सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ और विजय सेतुपति के साथ फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में भी नजर आएंगी।

Exit mobile version