Site icon www.4Pillar.news

Katrina vicky Mehndi Ceremony: कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ-साथ ससुर के साथ भी जमकर किया डांस 

कैटरिना कैफ और विक्की कौशल की मेहँदी सेरेमनी की खूबसूरत फोटोज सामने आई है। मेहँदी सेरेमनी में कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ-साथ अपने ससुर के साथ भी जमकर डांस करती नजर आई। 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की मेहँदी सेरेमनी की खूबसूरत फोटोज सामने आई है। मेहँदी सेरेमनी में कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ-साथ अपने ससुर के साथ भी जमकर डांस करती नजर आई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल पिछले कंई दिनों से अपनी शादी को लेकर छाए हुए हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान में बड़े धूम-धाम से शादी की। बीते दिन कपल की हल्दी सेरेमनी की फोटोज देखने को मिली। हल्दी सेरेमनी में दोनों खूब मस्ती करते और एक दूसरे को हल्दी से रंगते नजर आई। अब दोनों के मेहँदी फंक्शन की तस्वीरें छायी हुई हैं।

पुरे परिवार ने जमकर किया डांस

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के मेहँदी फंक्शन में उनका पूरा परिवार खूब डांस कर रहा है। मेहँदी फंक्शन में होने वाली दुल्हन कैटरीना कैफ को भी डांस करते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस अपने प्री वेडिंग फंक्शन में काफी खुश नजर आ रही है। विक्की कौशल और कैटरीना जमकर डांस करते नजर आ रहें हैं।

ससुर संग थिरकी कैटरीना

एक तस्वीर में कैटरीना कैफ को अपने ससुर यानि की विक्की कौशल के पापा के साथ भी डांस करते देखा जा सकता है। सभी तस्वीरों मे एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं।

बात करें कैटरीना की ड्रेस की तो मेहँदी फंक्शन में उन्होंने कलरफूल लहंगा पहना था, जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि दोनों ने अपनी शादी के हर एक फंक्शन को खूब एन्जॉय किया।

Exit mobile version