Site icon www.4Pillar.news

KBC 13: नेहा कक्कड़ ने गाना गाकर बिग बी को किया इमोशनल, तो बादशाह ने बताई अपने नाम के पीछे की कहानी 

केबीसी के इस शुक्रवार के एपिसोड में रैपर बादशाह और सिंगर नेहा कक्कड़ मेहमान बनकर आएँगे। बिग बी दोनों के साथ खूब मस्ती करते नजर आएँगे। 

केबीसी के इस शुक्रवार के एपिसोड में रैपर बादशाह और सिंगर नेहा कक्कड़ मेहमान बनकर आएँगे। बिग बी दोनों के साथ खूब मस्ती करते नजर आएँगे।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के शानदार शुक्रवार के एपिसोड इस बार सिंगर नेहा कक्कड़ और रैपर बादशाह आएँगे। अमिताभ बच्चन दोनों के साथ खूब मस्ती करते नजर आएँगे। इस दौरान बिग बी बादशाह से पूछते हैं कि उन्होंने आदित्य से बदलकर अपना नाम बादशाह कैसे रखा। इसके बाद नेहा कक्कड़ बिग बी के लिए गाना भी गाती हैं।

बादशाह ने बताई अपने नाम के पीछे की कहानी

अमिताभ बच्चन बादशाह से पूछते हैं कि ‘बादशाह आपका नाम आदित्य प्रतीक सिंह से बादशाह कैसे पड़ गया ?’ इस पर बादशाह कहते हैं कि ‘पहले मेरा एक नाम होता था ‘कूल इक्वल’ तो वो बड़ा अटपटा सा था। इसके बाद बादशाह बताते हैं कि पहले मेरी एक ईमेल होती थी तो मैंने उसका ही स्टेज नेम बना लिया था।

इसके बाद बादशाह कहते हैं कि फिर मुझे थोड़ी अक्ल आई और मुझे लगा की ये थोड़ा अटपटा सा है। इसके बाद जब मैं स्टेज नेम ढूंढ रहा था तो उस समय शाहरुख़ सर की मूवी ‘बादशाह’ आई। बादशाह कहते हैं कि मैं शाहरुख़ सर का बहुत बड़ा फैन हूँ तो मैंने बादशाह मूवी से ही अपना स्टेज नेम बादशाह रख लिया।

नेहा कक्कड़ ने बिग बी के लिए गाया गाना

सवाल जवाबो के सिलसिले के बीच नेहा कक्कड़ बिग बी से कहती हैं कि मुझे आपके लिए कुछ बोलना है। इस पर बिग बी चौंकते हुए नेहा से पूछते हैं मेरे लिए ? इसके बाद नेहा अमिताभ बच्चन के सामने साल 1976 में रिलीज हुई फिल्म ‘कभी- कभी’ का डायलॉग बोलती है।

इसके बाद नेहा बिग बी के लिए लता मंगेशकर का गाना ‘कभी-कभी मेरे दिल में’ भी गाती हैं। नेहा की आवाज सुन बिग बी भावुक हो जाते हैं।

Exit mobile version