Site icon www.4Pillar.news

किम कार्दशियां और कान्ये वेस्ट ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट ने कोर्ट में तलाक के लिए फाइल की

फोटोः किम कर्दाशियां

मशहूर अमेरिकन मॉडल और टीवी स्टार किम कार्दशियां और कान्ये वेस्ट शादी के 7 साल बाद तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी है।

किम कार्दशियां अपने तीसरे पति से 7 साल बाद तलाक लेने जा रही है। पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि किम कार्दशियां और कान्ये वेस्ट तलाक ले सकते हैं। लेकिन अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है। किम कार्दशियां और कान्ये वेस्ट ने साल 2014 में शादी की थी। शादी के 7 साल बाद दोनों अब तलाक लेने जा रहे हैं। बता दें दोनों के 4 बच्चे भी हैं। किम कार्दशियन ने अपने तलाक की अर्जी में चारों बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी लेने की भी डिमांड की है। किम कार्दशियां के कैंपेन मैनेजर ने तलाक दाखिल करने की पुष्टि की है।

बता दें कि कार्दशियां और कान्ये वेस्ट पिछले काफी दिनों से अलग-अलग रह रहे हैं । मीडिया सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच पिछले काफी लंबे समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। इसी वजह से दोनों ने तलाक नामा दाखिल किया है।

अमेरिकी मॉडल किम कार्दशियां और कान्ये वेस्ट ने साल 2014 में इटली में शादी की थी। दोनों के 4 बच्चे भी हैं जिसमें बड़ी बेटी का नाम नॉर्थ बड़े बेटे का नाम सैंट और छोटी बेटी का नाम शिकागो और बेटे का नाम शाम है। किम कार्दशियां तीसरी बार तलाक लेने जा रही हैं। किम कार्दशियां एक मॉडल बिजनेस वूमेन निर्माता अभिनेत्री है तो वही उनके पति वेस्ट एक मशहूर रैपर हैं।

Exit mobile version