Site icon www.4Pillar.news

किम कार्दशियन ने अपने 40वे बर्थडे पर जमकर की मस्ती,देखें वायरल तस्वीरें

अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने 21 अक्टूबर 2020 को अपना 40वां जन्मदिन मनाया। किम कार्दशियन दोस्तों के साथ बर्थडे वीक मना रही हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने 21 अक्टूबर 2020 को अपना 40वां जन्मदिन मनाया। किम कार्दशियन दोस्तों के साथ बर्थडे वीक मना रही हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

किम कार्दशियन का बर्थडे

किम कार्दशियन ने अपने बर्थडे सप्ताह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। दोस्तों के साथ तस्वीरों को साझा करते हुए अमेरिकी मॉडल ने बहुत अच्छा नोट लिखा।

इंस्टाग्राम पोस्ट

कार्दशियन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज साझा करते हुए लिखा ,” 40 साल की होने पर खुद को विनम्र और धन्य महसूस कर रही हूं। एक भी दिन ऐसा नहीं है जिसे मैंने स्वीकार न किया हो, खासकर इन समयों के दौरान जब हम सभी को उन चीजों की याद दिलाते हैं जो वास्तव में मायने रखती हैं। इस साल मेरे जन्मदिन के लिए, मैंने अपने जन्मदिन को उन लोगों के साथ मनाने का बेहतर तरीका नहीं सोचा है,जिन्होंने मुझे एक महिला होते हुए इस मुकाम तक पहुंचने में मदद की है। ”

मॉडल किम कार्दशियन ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में आगे लिखा ,” COVID से पहले, मुझे नहीं लगता कि हममें से कोई भी वास्तव में इस बात की सराहना करता है कि यह एक साधारण विलासिता थी। जो एक सुरक्षित वातावरण में परिवार और दोस्तों के साथ यात्रा करने में सक्षम हो। कई स्वास्थ्य स्क्रीन के 2 सप्ताह के बाद और सभी को संगरोध करने के लिए कह रहे हैं। ”

किम ने अपनी लंबी चौड़ी पोस्ट में लिखा ,” मैंने एक निजी द्वीप की यात्रा के साथ अपने निकटतम आंतरिक चक्र को आश्चर्यचकित किया। जहां हम कुछ ही समय के लिए चीजों को दिखा सकते थे। हम नाचते हैं, बाइक चलाते हैं, व्हेल के पास तैरते हैं, कयाक करते हैं, समुद्र तट पर एक फिल्म देखते हैं और बहुत कुछ। मुझे एहसास हुआ कि ज्यादातर लोगों के लिए, यह कुछ ऐसा है जो अभी तक पहुंच से बाहर है, इसलिए इन जैसे क्षणों में, मुझे विनम्रता से याद दिलाया जाता है कि मेरा जीवन कितना विशेषाधिकार प्राप्त है।”

Exit mobile version