Site icon www.4Pillar.news

किम कार्दशियन फोर्ब्स की अरबपतियों की सूची में शामिल, जानिए एक्ट्रेस की कुल संपत्ति के बारे में

फ़ोर्ब्स के अनुसार अब किम कार्दशियन 100 करोड़ की मालकिन बन गई हैं । किम की पिछले साल की संपत्ति में भारी इजाफा हुआ है ।

फ़ोर्ब्स के अनुसार अब किम कार्दशियन 100 करोड़ की मालकिन बन गई हैं । किम की पिछले साल की संपत्ति में भारी इजाफा हुआ है । Is

अमेरिकी मॉडल/अभिनेत्री और बिजनेसवुमन किम कार्दशियन अब अरबपतियों की सूचि में शामिल हो गई हैं । फ़ोर्ब्स ने मंगलवार के दिन दुनिया भर के अरबपतियों की लिस्ट जारी की है । इस सूचि में किम कार्दशियन भी शामिल हैं ।

किम कार्दशियन ने पहली बार अपना नाम अरबपतियों के सूचि में दर्ज करवाया है । मशहूर पत्रिका फ़ोर्ब्स के अनुसार, टीवी शो और दो बड़े बिजनेस भी हैं ,जिन्होंने उसके अरबपति बनने में मदद की है ।

फ़ोर्ब्स की लिस्ट के अनुसार अब किम बिलियनयर यानि भारतीय मुद्रा के अनुसार 100 करोड़ की मालकिन बन गई है ।साल 2020 के अक्टूबर महीने में उनकी संपत्ति 780 मिलियन डॉलर थी । जिसमें इस वर्ष बहुत इजाफा हुआ है ।उनकी संपत्ति अब मिलियन से बिलियन में पहुंच गई है।

फ़ोर्ब्स की लिस्ट के अनुसार, मॉडल ने अपने दोनों बिजनेस सहित रियल एस्टेट ,कीपिंग अप विद कार्दशियन और अन्य कई तरह की डील्स से यह संपत्ति अर्जित की है ।

साल 2017 में किम ने कॉस्मेटिक बिजनेस लॉन्च किया था । इसके अगले साल , 2018 में किम ने अपने सौंदर्य प्रसाधनों में लिपस्टिक ,आईशेडो और परफ्यूम जैसे प्रोडक्ट शामिल किए थे ।

किम कार्दशियन ने साल 2019 में शेपवियर बिजनेस स्कीम लॉन्च किया था । उनके सोशल मीडिया फॉलोवर्स के कारण उनका यह बिजनेस भी अच्छा चल रहा है । फ़ोर्ब्स का मानना है कि किम के प्रोडक्ट SKIMS के शेयर्स 225 मिलियन डॉलर तक के हैं ,जो उन्हें अरबपति बनाने में काफी मददगार हैं ।

Exit mobile version