Site icon www.4Pillar.news

हार्दिक पंड्या और नतासा स्तानकोविक की किसिंग फोटो हुई वायरल

हाल ही में मम्मी पापा बने हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नतासा स्तानकोविक की एक Kissing फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

हाल ही में मम्मी पापा बने हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नतासा स्तानकोविक की एक Kissing फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

हार्दिक और नतासा की रोमांटिक फोटो

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी हार्दिक पंड्या और सर्बिया मूल की मॉडल और एक्ट्रेस नतासा स्तानकोविक हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। स्तानकोविक ने एक बेटे को जन्म दिया है। अपने पिता बनने की जानकारी खुद हार्दिक पंड्या ने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिये साझा की थी। हार्दिक और नतासा के बेटे का नामकरण भी कर दिया गया है। इन सबसे इतर हार्दिक पंड्या और नतासा स्तानकोविक की एक फोटो इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में हार्दिक पंड्या नतासा स्तानकोविक को किस (Kiss) करते हुए नजर रहे हैं।

नतासा ने शेयर की फोटो

दरअसल,नतासा स्तानकोविक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हार्दिक के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा ,”पहले ही बहुत ज्यादा मिस कर रही हूँ। हार्दिक पंड्या। ”  जिसका रिप्लाई देते हुए हार्दिक पंड्या ने ‘लव यू’ लिखा। आपको बता दें, इन दिनों हार्दिक पंड्या आईपीएल 2020 टूर्नामेंट की तैयारी में जुटे हुए हैं। वे मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग मैच खेलते हैं।

आईपीएल 2020 टूर्नामेंट 19 सितंबर 2020 से संयुक्त अरब एमिरात में शुरू हो रहा है। आईपीएल टूर्नामेंट का फाइनल मैच 10 नवंबर 2020 को होगा।

वहीँ नतासा स्तानकोविक के बारे में बात करें तो,सर्बिया मूल की एक्ट्रेस,मॉडल और डांसर स्तानकोविक साल 2012 में अपने अभिनय के करियर को एक नई पहचान देने भारत आई थी। शुरू में नतासा ने जॉनसन एंड जॉनसन प्रोडक्ट्स के लिए मॉडलिंग की। इसके बाद उन्होंने फ़िल्मकार प्रकाश झा की ‘सत्याग्रह’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया।

नतासा स्तानकोविक ने दूसरी कई  बॉलीवुड फिल्मों काम किया है। जिनमे, फुकरे रिटर्न्स ,डैडी और शाहरुख़ खान कटरीना कैफ के साथ ‘जीरो’ फिल्म में अभिनय किया है। नतासा स्तानकोविक कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 8 और स्टार प्लस के नच बलिये 9 शो में हिस्सा ले चुकी हैं।

Exit mobile version