Site icon www.4Pillar.news

काजल अग्रवाल के गाल पर पति गौतम ने किया Kiss ,एक्ट्रेस ने यूँ दिया रिएक्शन : Photos

सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति की किसिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं । फैंस को कपल की रोमांटिक तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं ।

सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति की किसिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं । फैंस को कपल की रोमांटिक तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं ।

साउथ मूवीज से लेकर बॉलीवुड तक सफर तय करने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो हैं । इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में दंपति बहुत ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं । इंटाग्राम पर इन तस्वीरों को साझा करते हुए सिंघम अभिनेत्री ने बड़ा ही प्यारा कैप्शन दिया है । उन्होंने लिखा ,” पति की प्रशंसा में पोस्ट ।” उन्होंने दिल की इमोजी के साथ अपने प्यार का इजहार किया है ।

इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि दोनों में कितना प्यार है । तस्वीरों में गौतम किचलू ,कभी काजल को किस करते हुए तो कभी उनकी आँखों में ऑंखें डालकर प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं । वहीँ काजला अग्रवाल अपने पति की बांहों में लिपटे हुए काफी खुश महसूस कर रही है । प्रशंसक दोनों की प्यारी  फोटोज देखकर काफी खुश हो रहे हैं ।

https://twitter.com/MsKajalAggarwal/status/1398130126936850434

तस्वीरों में काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू घर की सीढ़ियों पर बैठे नजर आ रहे हैं । जहां काजल अग्रवाल को व्हाइट पैंट के साथ गुलाबी टॉप पहने हुए देखा जा सकता है ।। वहीँ गौतम कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं । गौतम सर पर ब्लैक कैप के साथ ग्रे कलर की टी शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं ।

बता दें, हाल ही में काजल और गौतम कोरोना वायरस संक्रमित हो गए थे । जिसके बाद दोनों ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था । उसी दौरान काजल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा हुए पति को लाइफ स्पोर्ट सिस्टम बताया था ।

Exit mobile version