Site icon www.4Pillar.news

सिंगर नेहा कक्कड़ के पास है करोड़ों की संपत्ति, डिटेल जानकर चौंक जाएंगे आप

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी गायकी के लिए तो मशहूर है ही लेकिन उनके पास कितनी संपत्ति है इसके बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे। नेहा कक्कड़ ने अपने करियर की शुरुआत बचपन से ही शुरू कर दी थी। छोटी उम्र में ही नेहा कक्कड़ ने माता के जागरण में भजन गाने शुरू किए थे। अब नेहा पंजाबी से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्मों के लिए गाने गाती है। समय-समय पर वह अपनी एल्बम भी रिलीज करती रहती है। उनकी कई एल्बम जैसे 'गोवा बीच' और  'धीमे धीमे' काफी फेमस हुई है।

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी गायकी के लिए तो मशहूर है ही लेकिन उनके पास कितनी संपत्ति है इसके बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे। नेहा कक्कड़ ने अपने करियर की शुरुआत बचपन से ही शुरू कर दी थी। छोटी उम्र में ही नेहा कक्कड़ ने माता के जागरण में भजन गाने शुरू किए थे। अब नेहा पंजाबी से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्मों के लिए गाने गाती है। समय-समय पर वह अपनी एल्बम भी रिलीज करती रहती है। उनकी कई एल्बम जैसे ‘गोवा बीच’ और  ‘धीमे धीमे’ काफी फेमस हुई है।

सुरीली आवाज की मल्लिका है नेहा

नेहा नेहा कक्कड़ ने अपनी सुरीली आवाज से सभी का दिल जीता है। उनका हर गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। नेहा को अगर देश की बेहतरीन सिंगर कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा। कक्कड़ ने अपने कैरियर में बहुत सारे संघर्ष किए हैं। पर इस मेहनत का फल अब उन्हें मिल रहा है। बॉलीवुड की टॉप सिंगर नेहा कक्कड़ अब करोड़ों की मालकिन है। अब उनके पास लग्जरी कार है। आज हम आपको नेहा कक्कड़ की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर आप चौक जायेंगे।

caknowledge.com वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार नेहा कक्कड़ की कुल संपत्ति लगभग 38 करोड रुपए है। वह एक गाना गाने के लिए कम से कम 1000000 रूपये का चार्ज करती है। फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अच्छी कमाई करने वाली सिंगर में से एक और आने वाले सालों में नेहा की नेटवर्थ और बढ़ने वाली है। वही 1 घंटे लाइव परफॉर्मेंस के लिए नेहा कक्कड़ 20 लाख से 2500000 रुपए फीस लेती है। वह चैरिटी के लिए भी कई कंसर्ट करती रहती है। नेहा गायकी के अलावा कई अन्य टीवी रियलिटी शो को भी जज करती है। जिससे उनकी संपत्ति में और इजाफा होता है।

वही नेहा कक्कड़ के घर के बारे में बात करें तो वह मुंबई की प्राइम लोकेलिटी पैनोरमा में रहती है। उनके घर की कीमत लगभग 1.2 करोड उपाय है। इसके अलावा नेहा ने कुछ समय पहले ऋषिकेश में भी एक बंगला खरीदा था। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म् इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी।

महंगी कारों का शौंक रखती हैं नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ को महंगी कारों का बहुत शौक है ।उनके पास ऑडी Q7 बीएमडब्ल्यू सहित कई महंगी कारें हैं।

नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में रोहनप्रीत के साथ शादी की थी । उन्होंने रोहनप्रीत के साथ दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। नेहा की शादी की बहुत ग्रैंड थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। नेहा की हल्दी , मेहंदी शादी और रिसेप्शन की फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Exit mobile version