Site icon www.4Pillar.news

जानिए इस बार अपना जन्मदिन कैसे मना रही हैं सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के पास इस बार फिल्मों की कोई कमी नही है। कुछ दिन पहले सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'कलंक'रिलीज हुई है। सोनाक्षी की आने वाली फिल्में 'मिशन मंगल ,'दबंग' और 'भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया' हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के पास इस बार फिल्मों की कोई कमी नही है। कुछ दिन पहले सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘कलंक’रिलीज हुई है। सोनाक्षी की आने वाली फिल्में ‘मिशन मंगल ,’दबंग’ और ‘भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ हैं।

‘सोनाक्षी सिन्हा’ के पास काम की तो कोई कमी नही है। वहीं सोनाक्षी खुद को आराम देने के लिए मौके की तलाश में है। सोनाक्षी सिन्हा आज 2 जून को अपना जन्म दिन मना रही हैं। इस बार सोनाक्षी सिन्हा की तरह अपना जन्म दिन मनाएंगी। इसके बारे में उन्होंने एक बयान में बताया है। एक रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी ने कहा,” जन्म दिन पर मेरा एक सॉलिड आजमाया हुआ तरीका है। काम से मुक्ति पाकर में अपने कुछ दोस्तों के साथ शहर से बाहर चली जाती हूं। ”

‘सोनाक्षी सिन्हा’ ने कहा ,जगह बदल सकती है लेकिन हमारा मकसद सिर्फ एक ही रहता है। सोनाक्षी सिन्हा ने माना कि इस साल कुछ खास समय अलग से नही बिता पाई। अभिनेत्री ने कहा,मुंबई से बाहर जाकर एक फॉर्महॉउस पर समय बिताना चाहती हैं।

‘दबंग 3’ में सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

Exit mobile version