Site icon www.4Pillar.news

दोस्त की शादी में जमकर ठुमके लगाती नजर आई कृति सेनन, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ 

दोस्त की शादी में जमकर ठुमके लगाती नजर आई कृति सेनन, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

कृति सेनन हाल ही में अपनी बहन नूपुर सेनन संग पूजा विजन की शादी में पहुंची। इस शादी से अभिनेत्री का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनको ढोल की बीट पर जमकर ठुमके लगाते देखा जा सकता है।

बीते दिन फिल्ममेकर दिनेश विजन की बहन पूजा विजन की शादी में कंई बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। शादी में शामिल हुए कंई सितारों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी बहन नूपुर सेनन संग इस शादी में शामिल हुई। शादी के दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस को जमकर डांस करते देखा जा सकता है।

कृति ने जमकर लगाए ठुमके

सोशल मीडिया पर ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कृति ढोल की बीट पर जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही है। वहीं उनकी बहन नूपुर सेनन भी डांस करती नजर आ रही है। फैंस को कृति का ये डांस खूब पसंद आ रहा है। एक फैन ने कृति की तारीफ करते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘बॉलीवुड की ठुमका क्वीन।’ दूसरे ने लिखा ‘कृति बहुत खूबसूरत दिख रही है।’

पिंक शरारा सूट में खूबसूरत दिखी कृति सेनन

बात करें कृति के लुक की तो इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के शरारा सूट में नजर आ रही है। इस लुक को एक्ट्रेस ने ढेर सारी बैंगल्स, मांगटीका और खूबसूरत नेकलेस के साथ कम्प्लीट किया।

बात करें पूजा विजन की शादी की तो उनकी शादी में कृति सेनन, सोनाक्षी सिन्हा, कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा सहित कंई अन्य फ़िल्मी सितारे शामिल हुए।

Exit mobile version