Site icon www.4Pillar.news

कुमार विश्वास ने निजीकरण को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना,कहा-हम टैक्स क्यों दें

बिजली पानी स्वास्थ्य शिक्षा रेल एयरपोर्ट और दूरसंचार के निजीकरण को लेकर कवि कुमार विश्वास ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

बिजली पानी स्वास्थ्य शिक्षा रेल एयरपोर्ट और दूरसंचार के निजीकरण को लेकर कवि कुमार विश्वास ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

सुप्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को उनकी बेबाकी के लिए भी पहचाना जाता है। डॉक्टर विश्वास देशहित में हर समसामयिक मुद्दे पर अपनी आवाज उठाते रहते हैं। हाल ही में डॉक्टर कुमार विश्वास ने सरकारी संस्थाओं और संपत्तियों के निजीकरण को लेकर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। देश के हर सेक्टर में हो रहे निजीकरण को लेकर उन्होंने केंद्र सरकार पर तीखा हमला किया है।

निजीकरण को लेकर कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा ,” बिजली ,पानी ,स्वास्थ्य ,शिक्षा ,सुरक्षा ,दूरसंचार ,रक्षा ,खेती ,सड़क, रेलवे स्टेशन ,बंदरगाह ,एयरपोर्ट सब प्राइवेट हो रहे हैं। ” उन्होंने सरकारी संपत्तियों के निजीकरण को लेकर बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है। कुमार विश्वास ने लिखा ,” मालिक जब नागरिक की हर सुविधा, प्राइवेट सेक्टर संभालेगा तो हम आपको इतना टैक्स क्यों देते हैं ? ”

कुमार विश्वास के इस ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। उनके इस ट्वीट को अब तक 19 हजार से अधिक बार आरटी किया जा चूका है। काफी लोग कमेंट भी कर रहे हैं। डॉक्टर यूजे नाम के यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ,” सर आप एक बात भूल गए हैं ,आजकल सौदेबाजी ,यहां तक की विधायक भी निजी हो गए हैं। हों किसी भी पार्टी के, बिकते एक ही पार्टी के आगे हैं। ”

डॉक्टर कुमार विश्वास ने उनके जवाब में लिखा ,” भाई,ट्विटर चचा की एक ही शब्द सीमा है और मेरी भी किंचित वाचिक मर्यादा है। अन्यथा प्राइवेटली क्या-क्या बिका, हमसे बेहतर कौन जानता है। “

Exit mobile version