Site icon www.4Pillar.news

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग दिए रोमांटिक पोज, देखिए तस्वीरें 

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग दिए रोमांटिक पोज, देखिए तस्वीरें

ऋतिक रोशन और सबा आजाद की हाल ही में कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में दोनों साथ में पोज देते नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) काफी समय से सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे है। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। इसके अलावा भी दोनों सोशल मीडिया पर एक दूजे संग तस्वीरें शेयर करते रहते है। हाल ही में एक बार फिर ऋतिक और सबा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई  है जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

ऋतिक और सबा की तस्वीरें हुई वायरल

दरअसल सबा आजाद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऋतिक रोशन संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में दोनों एक दूजे के बेहद करीब नजर आ रहे है। तस्वीरों में सबा जहां येलो कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है, वहीं ऋतिक ने ब्लैक कलर का कुर्ता-पायजामा और नेहरू जैकेट पहनी है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सबा ने लिखा, ‘बिग येलो टैक्सी।’

फैंस को ऋतिक रोशन और सबा आजाद की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही है। फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर दोनों को परफेक्ट जोड़ी और नाइस कपल बता रहे है।

इस फिल्म में नजर आएँगे ऋतिक

बता दे ऋतिक रोशन और सबा आजाद को हाल ही में मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी के शादी में एकसाथ स्पॉट किया गया था। इस दौरान दोनों ने पैपराजी को भी जमकर पोज दिए थे।

बात करें ऋतिक रोशन की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही फिल्म फाइटर में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़े: ऋतिक रोशन के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी खास अंदाज में दी बधाई 

Exit mobile version