Site icon www.4Pillar.news

‘ले फोटो ले’ गाने ने तोड़ दिए सभी रिकॉर्ड, साल 2019 में गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया वीडियो,आप भी देखें

राजस्थानी सिंगर 'नीलू रंगीली' के गाने 'ले फोटो ले' को भारत में गूगल पर 2019 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। दूसरे नंबर पर रानू मंडल का तेरी मेरी प्रेम कहानी' गाना है।

राजस्थानी सिंगर ‘नीलू रंगीली’ के गाने ‘ले फोटो ले’ को भारत में गूगल पर 2019 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। दूसरे नंबर पर रानू मंडल का तेरी मेरी प्रेम कहानी’ गाना है।

गूगल सर्च 2019 में म्यूजिक को लेकर एक बहुत ही दिलचस्प ट्रेंड देखने को मिला है। राजस्तानी गायिका नीलू रंगीली के ‘ले फोटो ले’ गाने को इस साल भारत में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। गूगल ने साल 2019 सबसे ज्यादा सर्च किए गए टॉप 10 गानों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में ‘ले फोटू ले ‘ गाने को पहला स्थान मिला है। जबकि दूसरे नंबर पर रानू मंडल का ‘तेरी मेरी प्रेम कहानी’ गाना रहा है। इस तरह ‘नीलू रंगीली’ ने गूगल पर बाजी मार ली है। नीलू रंगीली अपने इस गाने के साथ पुरे देश में सनसनी फ़ैलाने में कामयाब रही।

नीलू रंगीली के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 114,844,619 बार देखा जा चुका है। ‘ले फोटो ले ‘ गाने को ‘नीलू रंगीली’ ने गाया है ,जबकि इस गाने को ‘चेतक कैसेट’ ने रिलीज किया है। ‘नीलू रंगीली’ का यह गाना ‘देव जी सांग’ एलबम से है। गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया यह गाना सुनने में भी मजेदार है।

Exit mobile version