Site icon www.4Pillar.news

नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए प्रेमी ने गले में डाली फांसी,लाइव वीडियो कॉल के दौरान हो गई मौत

बिहार की राजधानी पटना के नजदीक बाढ़ एक प्रेमी को अपनी नाराज प्रेमिका को मनाना भारी पड़ गया। प्रेमिका को मनाने के चक्कर में  प्रेमी की जान चली गई ।

बिहार की राजधानी पटना के नजदीक बाढ़ में एक प्रेमी को अपनी नाराज प्रेमिका को मनाना भारी पड़ गया। प्रेमिका को मनाने के चक्कर में  प्रेमी की जान चली गई ।

पटना के नजदीक बाढ़ में एक प्रेमी ने अपनी नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जो उसके लिए जानलेवा साबित हुआ।  दरअसल खाना खाने के बाद प्रेम अपने कमरे में गया और प्रेमिका मनाने की कोशिश करने लगा। लंबी बातचीत के बाद भी जब पर नाराज प्रेमिका नहीं मानी तो उसने खुदकुशी करने की धमकी दी।

फोन छूटने के कारण हुआ हादसा

व्हाट्सएप वीडियो कॉल के दौरान उसने फांसी का फंदा अपनी गर्दन में डाल लिया। उसे उम्मीद थी कि प्रेमिका उसे ऐसा नहीं करनी के लिए कहेगी और मान जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वीडियो कॉल के दौरान अचानक प्रेमी के हाथ से मोबाइल फोन छूट गया। फोन को पकड़ने के लिए जैसे ही वह मेज से कूद गया कूदते ही फांसी का फंदा जो उसके गले में पड़ा हुआ था कस गया और मौत हो गई। दिल को दहला देने वाली यह घटना बाढ़ अनुमंडल के अथमलगोला थाना के रूपस की।

प्रेमिका को वीडियो कॉल करके मनाने की कोशिश में गई जान

घरवालों से मिली जानकारी के अनुसार रोजाना की तरह युवक खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला जाया करता था। घर के लोग भी अपने अपने कमरों में सोने के लिए चले गए। कमरे में जाने के बाद मृतक ने अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल करके मनाने की कोशिश की।  काफी मिन्नतों के बाद जब प्रेमिका नहीं मानी तो उसने आत्महत्या करने की धमकी देते हुए गले में फांसी का फंदा डाल लिया। लगभग 1 घंटे तक की बातचीत के दौरान प्रेमिका नहीं मानी लाइव वीडियो के दौरान उसने फांसी लगाने की धमकी दी ।

पड़ोसी ने घरवालों की दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि युवक के हाथ से अचानक मोबाइल फोन छूट गया वह उसे पकड़ने के लिए मेज से कूद गया। उसके कूदते ही गले में पड़ा हुआ फांसी का फंदा कस गया और उसकी मौत हो गई। वही लाइव वीडियो देख रही प्रेमिका ने प्रेमी के पड़ोसी को फोन करके बताया कि उसने फांसी लगा ली है। जिसके बाद पड़ोसी भागकर उसके घर पहुंचा और उसके घर वालों को इस बात की जानकारी दी। लोगों ने खिड़की से देखा तो प्रेमी फांसी के फंदे पर झूल रहा था। पुलिस ने कहा कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है। हालांकि पुलिस दूसरे तरीकों से भी इस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version