Site icon www.4Pillar.news

मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल ,देखें खूबसूरत तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।

मलाइका अरोड़ा कभी अर्जुन कपूर से साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी अपने जिम के वीडियो शेयर करने की वजह से। मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं ,जो खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मलाइका खूबसूरत लगने के साथ-साथ उनका लुक और स्टाइल भी ज़बरदस्त लग रहा है। इन तस्वीरों में खास बात ये देखी गई है की कुछ देर पहले शेयर की गई इन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट बहुत आ रहे हैं।


मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। सिंपल हेयर स्टाइल के साथ इस फोटो में उनका लुक ज़बरदस्त लग रहा है।

मलाइका अरोड़ा ने पारंपरिक परिधान में भी एक फोटो शेयर की है। जिसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा


“जुस्तजू को शाखों से लरज़ा हैं ख्वाइशों के पते
हवा ने राग छेड़ा है मौसम ए इश्क़ वाला
कोई जादू है के तिसलिम जो घुला है कोई आज इस शहर में हर तरफ इक ही शोर है आम कि
ज़र्रे ज़र्रे में ज़ाहिर है ‘रूह ए ख़्वाबिदा’
मलायका है जिसका नाम ”

इस फोटो में मलाइका अरोड़ा ने ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है।

आपको बता दें हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने टीवी रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 7 ‘ में बतौर जज एंट्री की थी। इसके अलावा अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर भी वह मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

Exit mobile version