Site icon www.4Pillar.news

मलाइका अरोड़ा ने ‘लैला मैं लैला’ गाने पर मारे ठुमके, बार देखा जा रहा है वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा फेमस सॉन्ग लैला मैं लैला पर डांस कर रही है ।

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा फेमस सॉन्ग लैला मैं लैला पर डांस कर रही है ।

शाहरुख खान के साथ ‘दिल से’ फिल्म में ‘चल छैंयां-छैयां’ गाने पर डांस कर सुर्खियों में आई मलाइका अरोड़ा हमेशा मीडिया की सुर्खियां बनी रहती हैं । सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपने योग और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं । मलाइका अरोड़ा के डांस को उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। ये भी पढ़ें-अभिनेता सोनू सूद ने बताया सफलता का राज,जानिए क्या है मामला

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । जिसमें अभिनेत्री ‘लैला मैं लैला’ गाने पर डांस कर रही है। उनके डांस को वहां मौजूद सभी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं । यही नहीं, शो के जज तक उनके डांस से हैरान रह जाते हैं । मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो में गीता कपूर , भारती सिंह , टेरेंस और हर्ष लिंबाचिया को भी देखा जा सकता है ।मलाइका अरोड़ा का डांस वीडियो इंडियाज बेस्ट डांसर का है ।इस वीडियो को ‘सेट इंडिया’ यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है ।मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो 1,513,881 से अधिक बार देखा जा चुका है ।

आपको बता दें मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस के जरिए बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है । ‘चल छैंयां-छैयां’ और मुन्नी बदनाम जैसे उनके सुपरहिट गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं । अपने डांस के साथ साथ वह अपने लुक और स्टाइल से भी लोगों का खूब दिल जीतती है । मलाइका अरोड़ा हाल ही में बतौर जज ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में दिखाई दी थी ।

Exit mobile version