Site icon www.4Pillar.news

Malaika Arora: ताजमहल देखने आगरा पहुंची मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें शेयर कर लिखा- ‘वाह ताज’

Malaika Arora: ताजमहल देखने आगरा पहुंची मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'वाह ताज'

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ताजमहल देखने के लिए आगरा पहुंची। एक्ट्रेस ने इस दौरान की कंई खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। वहीं इसी बीच मलाइका ताजमहल देखने आगरा पहुंची। एक्ट्रेस ने अपनी आगरा ट्रिप की कंई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में वे ताजमहल के सामने पोज देती नजर आ रही है।

Malaika Arora ने किया ताजमहल का दीदार

दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी आगरा ट्रिप की कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरोंमें अभिनेत्री दूर से ताजमहल का दीदार करते नजर आ रही है। तस्वीरों में मलाइका ताजमहल के सामने पोज देती नजर आ रही है। लुक की बात करें तो मलाइका इस दौरान क्रीम कलर का प्लाजो सूट पहने काफी खूसबूरत लग रही है। वहीं एक्ट्रेस ने खुले बालों और सनग्लासेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

मलाइका ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें ताजमहल साफ देखा जा सकताहै। वहीं कुछ तस्वीरों में अभिनेत्री ने वहां के अन्य खूबसूरत नजारे दिखने की कोशिश की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, ‘वाह ताज। बहुत अधिक खूबसूरत।’

अर्जुन संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती है मलाइका

बता दे कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती है। वहीं हाल ही में अर्जुन और मलाइका को लेकर खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन ये खबर महज एक अफवाह निकली। हाल ही में दोनों को एक रोमांटिक लंच डेट के लिए एकसाथ स्पॉट किया गया था जिससे उनके ब्रेकअप की अफवाहों पर विराम लग गया। गौरतलब है कि अर्जुन और मलाइका लंबे समय से एक दूजे को डेट कर रहे है। वहीं दोनों के फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे है।

Exit mobile version