Site icon www.4Pillar.news

मलाइका अरोड़ा के पिता की बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, माँ संग मिलने पहुंची एक्ट्रेस 

मलाइका अरोड़ा के पिता की बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, माँ संग मिलने पहुंची एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की तबियत खराब हो गई है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी माँ के साथ अस्पताल के बाहर स्पॉट हुई। इस दौरान मलाइका अपनी माँ को संभालते हुए दिखी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल अरोड़ा की तबियत खराब हो गई है जिसके चलते उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाल ही में मलाइका का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी माँ जॉयस अरोड़ा के साथ अस्पताल के बाहर नजर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अपने पिता को मिलने पहुंची थी। हालाँकि अभी तक इस बारे में मलाइका अरोड़ा की तरफ से ऑफिसियली कुछ नहीं कहा गया है।

यह भी पढ़े: मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर्स को दिया मुँहतोड़ जवाब, कहा-‘मैं चाहे कुछ भी करूं लोग मेरे बारे में…’

पिता से मिलने हॉस्पिटल पहुंची मलाइका

दरअसल पैपराजी वायरल भयनी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मलाइका अपनी माँ के साथ हॉस्पिटल के बाहर नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस अपनी माँ का हाथ पकड़कर उन्हें संभालते हुई दिखी। इसके बाद दोनों अपनी गाड़ी में सवार होकर वहां से चली जाती है।

मलाइका के माता-पिता का हो चूका है तलाक

जानकारी के लिए बता दे कि मलाइका अरोड़ा के माता-पिता का तलाक हो चूका है। मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे केवल 11 साल की थी जब उनके माता पिता का तलाक हुआ था। एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी छोटी बहन अमृता उस समय केवल 6 साल की थी। तलाक के बाद मलाइका और अमृता अपनी माँ के साथ रहती थी।

यह भी पढ़े: मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़के अर्जुन कपूर, कहा- ‘हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत करना’

Exit mobile version