Site icon www.4Pillar.news

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में सेंध,रोड शो के दौरान युवक ने जड़ा थप्पड़,समर्थकों ने पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल को मोती नगर में रोड शो के दौरान युवक जड़ा थप्पड़। आम आदमी पार्टी ने इसे विपक्ष द्वारा प्रायोजित हमला बताया।

दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल को मोती नगर में रोड शो के दौरान युवक जड़ा थप्पड़। आम आदमी पार्टी ने इसे विपक्ष द्वारा प्रायोजित हमला बताया।

घटना उस समय की है जब दिल्ली के मुख्य मंत्री केजरीवाल मोती नगर में अपने उम्मीदवार के पक्ष में रोड शो कर रहे थे। आप ने इसे विपक्ष द्वारा प्रायोजित हमला बताया। घटना उस समय की है जब दिल्ली के मुख्य मंत्री मोती नगर में रोड शो के दौरान आई हुई भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे थे ,मैरून रंग की शर्ट पहना हुआ एक आदमी उनकी कार के बोनट पर चढ़ गया और गाली देते हुए थप्पड़ जड़ दिया।

आम आदमी पार्टी ने इस घटना को मुख्य मंत्री की सुरक्षा में लापरवाही करार देते हुए विपक्ष द्वारा प्रायोजित हमला बताया ,आप ने कहा इस तरह के हमले कर विपक्ष पार्टी को रोकने में सक्षम नही होगा।

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच जारी है। पीटीआई ने पश्चिम दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के हवाले से बताया है कि आरोपी की पहचान 33 वर्षीय सुरेश के रूप में हुई है,जोकि कैलाश पार्क में स्पेयर पार्ट्स का कारोबार करता है।

आपको बता दें,अरविंद केजरीवाल पर ये पहला हमला नही है। इससे पहले भी उन पर साल 2014 में एक ऑटो ड्राइवर ने माला पहनाकर हमला किया था। जिसको आप समर्थकों ने पकड़ कर पहले पिटाई की थी फिर पुलिस के हवाले कर दिया था। दिल्ली के मुख्य मंत्री केजरीवाल पर अब पांच हमले हो चुके हैं।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीटर पर लिखा ,ये आदमी सीएम को मारने की हिम्मत कैसे कर सकता है ?विपक्षी दल इतने निचे गिर सकते हैं क्या ?एक के बाद सीएम पर दूसरा हमला होता है और पुलिस मूक दर्शक का काम करती है। अगर वे दिल्ली के मुख्य मंत्री की भी सुरक्षा नही कर सकते तो दिल्ली की महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा कैसे करेंगे। शर्म करो ,शर्म करो दिल्ली पुलिस शर्म करो।

Exit mobile version