Site icon www.4Pillar.news

Video: मनीष पॉल ने सरेआम उतारी मलाइका अरोड़ा की चाल की नकल, कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन 

Video: मनीष पॉल ने सरेआम उतारी मलाइका अरोड़ा की चाल की नकल, कुछ ऐसा था एक्ट्रेस रिएक्शन

वायरल वीडियो में देख जा सकता है कि मनीष पॉल भरी महफ़िल में मलाइका अरोड़ा की चाल की नकल उतारते है। इस दौरान मलाइका का रिएक्शन देखने लायक होता है।

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद फिट और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक है। मलाइका से जुड़े वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। बीते साल मलाइका का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देख लोगों ने उनकी चाल की तुलना डक की चाल से कर दी थी। मलाइका को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है जहां उन्हें ऐसी ही चाल चलते हुए देखा जाता है। अपनी वॉक को लेकर मलाइका कंई बार ट्रोल हो चुकी है और अब मनीष पॉल ने भी उनकी चाल का मजाक बनाया है।

मनीष पॉल ने उतारी मलाइका की नकल

दरअसल यह विडिओ फिल्मफेयर अवार्ड शो के दौरान का है। वीडियो में शो के होस्ट मनीष पॉल सितारों संग मस्ती-मजाक करते नजर आ रहे है। इसके बाद मनीष मलाइका अरोड़ा से बात करते है और इतना ही नहीं मनीष, मलाइका की चाल की नकल उतारते हुए भी नजर आते है।

मनीष पॉल को ऐसा करता देख मलाइका कहती है कि फिर से करके दिखाइए। इसके बाद मनीष दोबारा उनकी चाल की नकल उतारते है। यह सब देख वहां मौजूद सभी लोगों के साथ-साथ मलाइका भी हंसने लग जाती है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया देते नजर आए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ हा हा हा, केवल मनीष पॉल ही ऐसा कर सकता है। एक अन्य ने लिखा, ‘सो क्यूट।’

Exit mobile version