Site icon www.4Pillar.news

मनीषा कोइराला ने रजनीकांत के साथ साउथ मूवी बाबा को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा-करियर खत्म …

Rajinikanth and Manisha Koirala South film Baba: बॉलीवुड अभिनेत्री मनीष कोइराला ने साउथ सुपर स्टार रजनीकांत के साथ बाबा फिल्म को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। महाराजा अभिनेत्री ने कहा कि  इसके बाद साउथ में उनका करियर खत्म हो गया था। 

Rajinikanth and Manisha Koirala South film Baba: बॉलीवुड अभिनेत्री मनीष कोइराला ने साउथ सुपर स्टार रजनीकांत के साथ बाबा फिल्म को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। महाराजा अभिनेत्री ने कहा कि इसके बाद साउथ में उनका करियर खत्म हो गया था।

मनीषा कोइराला बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबा सफर तय कर चुकी हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। हाल ही में मनीषा कोइराला ने अपने बीते दिनों को याद करते हुए एक इंटरव्यू में रजनीकांत के साथ साउथ मूवी बाबा के बारे में खुलासा किया। महाराजा अभिनेत्री ने अपने हालिया इंटरव्यू में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। मनीषा का मानना है कि रजनीकांत के साथ बाबा मूवी करने के बाद उनका साउथ में करियर ही खत्म हो गया था।

बाबा मूवी

अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने अपने ताजा इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर लंबी बातचीत की। उन्होंने कहा कि तमिल फिल्म बाबा के फ्लॉप होने के बाद उनका साउथ में करियर ही खत्म हो गया था। उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने बंद हो गए थे। मनीषा ने कहा ,” शायद बाबा मेरे लिए आखिरी तमिल फिल्म थी। यह बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म से मुझे काफी उम्मीदें थी लेकिन फ्लॉप होने के बाद मुझे ऐसा लगा कि मेरा करियर ही खत्म हो गया है।

कोइराला ने कहा ,” रजनीकांत सर कभी फ्लॉप फ़िल्में नहीं दे सकते। वह काम के प्रति बहुत दयालु किस्म के इंसान हैं। लेकिन उनके साथ बाबा फिल्म फ्लॉप होने के बाद मुझे दक्षिण फिल्मों में काम नहीं मिला। ”

वर्क फ्रंट

आपको बता दें , मनीषा कोइराला हाल ही में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ शहजादा फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म के जरिए उन्होंने एक लंबे अंतराल बाद बॉलीवुड में वापिस कदम रखा। इसके अलावा मनीषा कोइराला संजय लीला भंसाली की हीरामंडी फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version