Site icon www.4Pillar.news

दिल्ली: मस्जिद में पानी लेने गई बच्ची का मौलवी ने किया रेप,पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली एक मस्जिद में पानी लेने गई 12 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ मौलवी ने दुष्कर्म किया। 48 वर्षीय मौलवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली एक मस्जिद में पानी लेने गई 12 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ मौलवी ने दुष्कर्म किया। 48 वर्षीय मौलवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तरी पूर्वी दिल्ली की एक मस्जिद में पानी लेने गई 12 साल की एक नाबालिग बच्ची के दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने 48 वर्षीय एक मौलवी को अरेस्ट किया है। पुलिस ने राजस्थान के भरतपुर निवासी मौलवी को गाजियाबाद के लोनी जिला से सोमवार की सुबह गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कहा आरोपी पर आईपीसी की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों का सरंक्षण (पोक्सो) से अधिनियम की संबंधीत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मौलवी को एक अदालत में पेश किया गया, जहां उसे 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी गाजियाबाद के लोनी जिले में रहता है और 4 बच्चों का पिता है। घटना रविवार शाम को घटित हुई। लड़की ने घर लौट कर अपने माता-पिता को सारी आपबीती बताई। लड़की के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी जब मस्जिद में पानी लाने गई थी, वहां मौजूद मौलवी ने कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म किया है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार लड़की की काउंसलिंग की गई और उसके बाद उसे मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के अनुसार मस्जिद के आसपास पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है, क्योंकि स्थानीय लोग वहां पर विरोध कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें , असम में कोरोना का इलाज कराकर अस्पताल से पैदल घर लौट रही महिला का रास्ते में हुआ गैंगरेप

Exit mobile version