Site icon www.4Pillar.news

MC Stan ने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपने रैप से मचाया धमाल, कुछ ही मिनटों में वायरल हुआ वीडियो 

बिग बोस 16 विनर MC Stan जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले है। हाल ही में कपिल ने इस दौरान का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में एमसी रैप करते हुए नजर आ रहे है जबकि कपिल उनके रैप पर झूमते हुए नजर आ रहे है। 

बिग बोस 16 विनर MC Stan जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाले है। हाल ही में कपिल ने इस दौरान का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में एमसी रैप करते हुए नजर आ रहे है जबकि कपिल उनके रैप पर झूमते हुए नजर आ रहे है।

बिग बोस 16 के विनर और रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बिग बोस के बाद से एमसी की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। वहीं इस शो के बाद से स्टेन काफी व्यस्त हो गए है। हाल ही में उन्हें बिग बोस कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था और अगले महीने से उनका इंडिया टूर भी शुरू होने वाला है। लेकिन इससे पहले एमसी स्टेन पॉप्यूलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाले है। हाल ही में कपिल ने इस दौरान का एक वीडियो साझा किया है।

कपिल शर्मा शो में नजर आएँगे MC Stan

कपिल शर्मा ने हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में एमसी लाइव रैप करते हुए नजर आ रहे है, जबकि कपिल शर्मा को उनके रैप सांग पर झूमते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान एमसी रेड सूट-बूट पहने नजर आ रहे है। इस वीडियो  को साझा करते हुए कपिल ने लिखा, “क्या बोलती पब्लिक ? वाइब है की नहीं ? लव यू एमसी स्टेन ब्रो।”

वायरल हुआ वीडियो

एमसी स्टेन का ये वीडियो देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है। फैंस इस वीडियो पर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पांच घंटे में ही 9.5 मिलियन व्यूज और 2.2 लाइक्स ये है स्टेनी की पब्लिक।’ एक ने लिखा, ‘एमसी स्टेन की वजह से कपिल का शो रेटिंग में इस हफ्ते नंबर 1 पर होगा।’ एक ने लिखा, ‘मैं इस एपिसोड को देखना के लिए काफी एक्साइटेड हूँ।’

बता दे कि द कपिल शर्मा शो का यह एपिसोड 4 और 5 मार्च को टीवी पर आएगा।

Exit mobile version