सुशांत सिंह राजपूत का ऑस्ट्रेलिया में बना मेमोरियल बेंच,बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की फोटो

0
ऑस्ट्रेलिया में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद में बना बेंच
फोटोः सुशांत सिंह राजपूत बहन के साथ

सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फोटो शेयर करते हुए अपने दिवंगत भाई को भगवान का बच्चा बताया है। अभिनेता का ऑस्ट्रेलिया में मेमोरियल बेंच बना ।

एक्टर सुशांत सिंह की याद में बना मेमोरियल बेंच

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बीते वर्ष 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे ।उनकी की रहस्य में मौत की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो द्वारा की जा रही है ।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की केस की जांच अभी सीबीआई कर रही है । हालांकि उनके प्रशंसक और उनसे जुड़े हुए करीबी लोग सोशल मीडिया पर हर रोज सुशांत सिंह की मौत की जांच के बारे में आवाज उठाते रहते हैं। इसी कड़ी में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने भाई को याद किया है । सुशांत सिंह की बहन ने ऑस्ट्रेलिया के गार्डन के सेटअप हुई सुशांत के नाम से की मेमोरियल बेंच की फोटो साझा की है ।

बहन श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा शेयर की इस  फोटो में देखा जा सकता है कि उनके दिवंगत भाई को याद कर बेंच पर एक साइन बोर्ड लगाया गया है साथ ही इस पर लिखा है, सुशांत सिंह राजपूत 1986-2020 (बिहार मुंबई इंडिया ) एक अभिनेता ,कीन , पर्यावरण कार्यकर्ता और मानवतावादी एक आत्मा जिसने करोड़ों लोगों के दिलों को छुआ है।

स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की स्मारक पीठ ऑस्ट्रेलिया में बनीबहन श्वेता ने लिखी दिल को छू लेने वाली पोस्ट

श्वेता सिंह कीर्ति ने इस पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,”  वह जिंदा है उसका नाम जिंदा है। उसका मूल तत्व जिंदा है । वह एक पवित्र आत्मा है । तुम भगवान के बच्चे हो , मेरे बेबी तुम हमेशा जिंदा रहोगे ।”

बता दे हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के ‘छिछोरे’ फिल्म को नेशनल फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है । सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ थी । जो उनकी मौत के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here