Site icon www.4Pillar.news

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली नाबालिग पहलवान ने अपनी शिकायत वापस नहीं ली

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली नाबालिग पहलवान ने अपनी शिकायत वापस ली

भारतीय कुश्ती संघ प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला पहलवान ने अपनी शिकायत वापस नहीं ली। पहले ऐसा कहा गया था कि पटियाला हाउस कोर्ट में नाबालिग पहलवान ने अपनी शिकायत वापस ले ली है।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली नाबालिग पहलवान ने अपनी शिकायत वापस नहीं ली है। टाइम्स नाउ नवभारत की रिपोर्ट के अनुसार, महिला पहलवान ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में अपनी शिकायत वापस ले ली है। रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग पहलवान ने दो जून को अपनी शिकायत वापस ले ली है। दरअसल, महिला पहलवान ने दिल्ली पुलिस में मामला दर्ज कराया था। ये केस भारतीय कुश्ती संघ प्रमुख रहे बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज कराया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग पहलवान अपने ब्यान से नहीं पलटी है। दिल्ली पुलिस ने नाबालिग पहलवान का ब्यान पटियाला हाउस कोर्ट में दर्ज कराया था। हालांकि,अब  इस बारे में नाबालिग पहलवान या उसके परिवार की तरफ से  आधिकारिक ब्यान सामने आया है।

इसी मामले में पहलवन बजरंग पुनिया ने रविवार को हरियाणा के मुंडलाना में एक बड़ी घोषणा की है। पुनिया ने कहा कि पहलवान जल्द ही महापंचायत करेंगे। मंच पर उनके साथ जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी भी थे।

बजरंग पुनिया ने सोनीपत के मुंडलाना में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सभी वक्ताओं से किसी भी फैसले की घोषणा नहीं करने का अनुरोध किया। पुनिया ने कहा कि हम एक महापंचायत करेंगे और उसके बारे में जल्द घोषणा करेंगे। बजरंग पुनिया ने कहा कि यह सम्मान की लड़ाई है।

Exit mobile version