Site icon www.4Pillar.news

Miss Universe 2021: हरनाज कौर संधु ने जीता मिस यूनिवर्स 2021 का ख़िताब, इंडिया को जीतते देख रो पड़ी जज उर्वशी रौतेला 

हरनाज कौर संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम कर लिया है। पुरे 21 साल बाद भारत ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया है।

हरनाज कौर संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम कर लिया है। पुरे 21 साल बाद भारत ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया है।

भारत की हरनाज कौर संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम कर लिया है। 21 वर्षों बाद भारत में मिस यूनिवर्स का ताज आने वाला है। हरनाज से पहले साल 1994 में सुष्मिता सेन ने और साल 2000 में लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का ताज जीता है। एक इंट्रेस्टिंग बात ये है कि जब लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज जीता था उसी वर्ष हरनाज का जन्म हुआ था।

पंजाब की रहने वाली 21 वर्षीय हरनाज संधू इससे पहले मिस इंडिया में भी हिस्सा ले चुकी हैं। मिस यूनिवर्स के होस्ट ने जब हरनाज के नाम की घोषणा की तो वे स्टेज पर ही बहुत ज्यादा इमोशनल हो गयी।

उर्वशी रौतेला भी नहीं रोक पायी आंसू

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी इस मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता को जज करने पहुंची थी। जब भारत की हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का ताज जीता तो उर्वशी भी अपने आंसू नहीं रोक पायी। इसके बाद उर्वशी ने जैसे-तैसे खुद को संभाला और खड़े होकर हरनाज के लिए ढेर सारी तालियां बजाई।

प्रियंका चोपड़ा से लेकर लारा दत्ता तक ने हरनाज को बधाई दी है। लारा दत्ता ने ट्वीट करते हुए हरनाज का क्लब में स्वागत किया।

Exit mobile version