Site icon www.4Pillar.news

अरुणाचल प्रदेश से लापता मीराम तारौन को चीनी सेना ने वापस लौटाया, राहुल गांधी ने ट्वीट कर पूछा प्रधानमंत्री जी भारत की जमीन कब वापस मिलेगी?

अरुणाचल प्रदेश से लापता मीराम तारौन को चीनी सेना ने वापस लौटाया, राहुल गांधी ने ट्वीट कर पूछा प्रधानमंत्री जी भारत की जमीन कब वापस मिलेगी?

अरुणाचल प्रदेश से लापता हुए युवक मीराम तारौन को चीनी सेना ने भारतीय सेना को सौंप दिया है। मीराम तारौन के भारत वापस आने पर राहुल गांधी ने खुशी जताते हुए ट्वीट किया। राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना भी साधा।

चीन से सटे भारत के राज्य अरुणाचल प्रदेश से लापता हुए युवक मीराम तारौन को चीन की सेना ने लौटा दिया है। इस बात की जानकारी कल केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने एक ट्वीट कर दी है।

मीराम तारौन की वापसी पर राहुल गांधी ने खुशी जताई है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल भी पूछा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा,” मीराम तारौन को चीन ने वापस लौटा दिया है। यह जानकर तसल्ली हुई है। जिस भारत भूमि पर चीन ने कब्जा किया है। वह कब वापस मिलेगी, प्रधानमंत्री जी?”

बता दें, पिछले दिनों मीराम तारौन चीन की सीमा के पास से लापता हो गया था। कानून मंत्री किरण रिजिजू ने गुरुवार के दिन एक ट्वीट कर बताया कि चीनी सेना ने लापता हुए अरुणाचल प्रदेश के एक युवक को भारतीय सेना को वाचा दमाई इंटरेक्शन पॉइंट पर सौंप दिया है। किरण रिजिजू ने बताया कि युवक  की चिकित्सीय जांच सहित अन्य प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

केंद्रीय मंत्री ने इस मामले में सावधानी पूर्वक आगे बढ़ाते हुए युवक को सुरक्षित वापस लाने के लिए भारतीय सेना का धन्यवाद दिया है। अरुणाचल प्रदेश के अप्पर सियांग जिले में से 19 वर्षीय मीराम तारौन 18 जनवरी को लापता हो गया था। किरण रिजिजू ने मंगलवार के दिन जानकारी दी थी कि चीनी सेना ने 20 जनवरी को भारतीय सेना को सूचना दी थी कि चीनी सीमा में उन्हें एक लड़का मिला है और उसकी पहचान की पुष्टि के लिए और जानकारी मांगी थी।

Exit mobile version