Site icon www.4Pillar.news

Video : गुस्साए सांप ने फोटोशूट के दौरान मॉडल के ब्रेस्ट पर मारा डंक, सिलिकॉन विष के कारण सांप मरा ,मॉडल सेफ

लंदन में एक सेक्सी फोटोशूट के दौरान एक इजराइली मॉडल की गुस्साए सांप ने छाती पर डंक मारा। मॉडल जीवित है जबकि डंक मारने वाला सांप मर चूका है। सांप की मौत स्तन पर लगे सिलिकॉन विष के कारण हुई है।

लंदन में एक सेक्सी फोटोशूट के दौरान एक इजराइली मॉडल की गुस्साए सांप ने छाती पर डंक मारा। मॉडल जीवित है जबकि डंक मारने वाला सांप मर चूका है। सांप की मौत स्तन पर लगे सिलिकॉन विष के कारण हुई है।

सांप ने मॉडल को काटा

लंदन के एक स्थानीय अख़बार की रिपोर्ट के अनुसार, एक गुस्साए सांप ने मॉडल की छाती पर उस समय डंक मारा जब वह सेक्सी फोटोशूट करा रही थी। @roflvibhu ने अख़बार की क्लिप को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। विभूति नारायण मिश्रा के ट्वीट के अनुसार, जिसमें उन्होंने लंदन के न्यूज़ पेपर की कटिंग और वीडियो शेयर किया है, मैं सांप के डंक मारने और मर जाने के बारे में लिखा है।

देखें , विभूति नारायण का ट्वीट

विभु ने अख़बार की कटिंग और मॉडल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा ,’ बेचारा सांप। थ्रेड में वीडियो। ” लंदन के अख़बार की रिपोर्ट के अनुसार , ओरिट फॉक्स नाम की एक महिला मॉडल को अजगर ने उस समय डंक मारा जब वह सेक्सी फोटोशूट करवा रही थी। शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि मॉडल सांप को किस करती है ,अजगर मॉडल के तन बदन से लिपटा हुआ है। इसी दौरान जब सांप को गुस्सा आया तो उसने मॉडल के स्तन पर डंक मार दिया। हालांकि,मॉडल तो बच गई लेकिन सिलिकॉन विष के कारण अजगर की मौत हो गई। मॉडल ने अपने स्तन को बढ़ाने के लिए सिलिकॉन का इस्तेमाल किया था। जिसकी वजह से अजगर की जान चली गई।  आपको बता दें, Boa एक ऐसा सांप होता है जो मोटा ताजा होता है लेकिन झहरलीला नहीं होता है।

लंदन के अख़बार ने इस रिपोर्ट को ‘Kiss Of Death’ नाम से प्रकाशित किया है। अंग्रेजी अख़बार की रिपोर्ट के अनुसार, जिस समय मॉडल सांप को फोटोशुट के दौरान किस कर रही थी , उसी समय अजगर ने एक्ट्रेस की स्तन पर डंक मारा। हालांकि , मॉडल को टिटनेस का टिका लगाया गया लेकिन सांप को स्तन बढ़ाने वाले रासायनिक के कारण अपनी जान गंवानी पड़ी। ज्यादा जानकारी के लिए आप मिश्रा का ट्वीट देख सकते हैं।

Exit mobile version