Site icon www.4Pillar.news

बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनालिसा ने एयरपोर्ट पर कराया फोटोशूट,देखें सूंदर तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। मोनालिसा ने ये फोटोशूट एयरपोर्ट पर कराया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। मोनालिसा ने ये फोटोशूट एयरपोर्ट पर कराया है।

अंतरा बिस्वास को मनोरंजन की दुनिया में मोनालिसा के नाम से जाना जाता है। भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा अपने नाम की तरह खूबसूरत भी है। उनकी खूबसूरती का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को बहुत पसंद किया जाता है। एक्ट्रेस ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी खूबसूरत तस्वीरों को मात्र दो घंटे में 26 हजार से भी अधिक बार पसंद किया जा चूका है।

मोनालिसा ने अपने फोटोज को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा ,” मैं चली। साल 2020 आप एक अचंभे से ज्यादा कुछ नहीं है। 8 महीने बाद अपने परिवार के साथ जहाज में बैठ रही हूं। वाराणसी मुझे बुला रहा है। हैशटैग एयरपोर्ट लुक।मास्क, दस्तानें और फेस शील्ड केवल फोटो लेने के लिए उतारे हैं। ” ये भी पढ़ें : नजर फेम एक्ट्रेस मोनालिसा के ‘घूंघट में चेहरा’ वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में मोनलिसा पीले रंग के जयपुरी सलवार सूट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उनके स्माइल करने का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। मोनालिसा की तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। ये भी पढ़ें : क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा ने ‘रसोड़े में कौन था’ रैप सांग पर किया जबरदस्त डांस

Exit mobile version