Site icon www.4Pillar.news

मोनालिसा ने कटरीना कैफ के ‘ऐथे आ’ भारत फिल्म के गाने पर किया धांसू डांस,देखें वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में मोनालिसा कटरीना कैट के ऐथे आ सॉन्ग पर धांसू डांस करती नजर आ रही है।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में मोनालिसा कटरीना कैट के ऐथे आ सॉन्ग पर धांसू डांस करती नजर आ रही है।

भोजपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी अदाकारी के दम पर जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो में मोनालिसा बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और सलमान खान की भारत फिल्म के गाने ‘ऐथे आ’ पर डांस करती नजर आ रही है। मोनलिसा का ये डांस वीडियो ‘डांस ऑफ़ यू’ नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया गया है। वीडियो में नियति फतनानी भी उनके ‘ताल से ताल मिला रही हैं।

इंस्टा वीडियो में मोनालिसा और नियति फतनानी ने साड़ी पहनी हुई है। फैन दोनों के डांस मूव्स को काफी पसंद कर रहे हैं। प्रशंसक मोनालिसा और नियति फतनानी के डांस वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें। मोनालिसा ने का नाम अंतरा बिस्वास है। अभिनय की दुनिया में उन्हें मोनालिसा के नाम से जाना जाता है। भोजपुरी सुपर स्टार मोनालिसा ने हिंदी फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है। मोनालिसा गंगा पुत्र ,मनी है तो हनी है ,काफिला और सरकार राज जैसी कईं बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है।

मोनालिसा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 के सीजन में भी हिस्सा ले चुकी हैं। मोनालिसा कई वीडियो एल्बम में भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल ‘नजर’ में देखा गया। इस सीरियल में मोनालिसा मोहना डायन का किरदार निभा रही हैं। कोरोना वायरस के कारण ‘नजर’सीरियल की शूटिंग बंद हो गई थी।

Exit mobile version