Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख खान और गौरी की बेटी सुहाना खान के जन्मदिन पर मॉम ने शेयर की बेटी की खास फोटो, बोली-हमेशा प्यार मिलता रहेगा

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के 21वे बर्थडे पर मॉम गौरी खान ने उनकी एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के 21वे बर्थडे पर मॉम गौरी खान ने उनकी एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

रईस अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान आज 22 मई को अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित रहने वाले स्टारकिड्स में से सुहाना खान एक है। हालांकि सुहाना खान ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है।

सुहाना खान के जन्मदिन के खास  मौके पर उनके दोस्तों के अलावा फैंस भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं।

मॉम गौरी खान ने यूं दे बेटी को जन्मदिन की बधाई

मॉम गोरी खान ने सुहाना के 21वें जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सुहाना खान पोल्का डॉट ड्रेस में नजर आ रही है और उनके हाथ में एक महंगा हैंडबैग भी नजर आ रहा है।

सुहाना  इस फोटो में बैठी हुई नजर आ रही है। स्टारकिड की फोटो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। गौरी खान ने इस फोटो को साझा करते हुए लिखा,” हैप्पी बर्थडे, तुम्हें आज कल और हमेशा प्यार मिलता रहेगा। मॉम गौरी खान से मिली शुभकामनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए सुहाना खान ने भी जवाब में कहा,” आई लव यू।”

गौरी खान के अलावा सुहाना खान को और भी सेलिब्रिटी जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। नंदिता महतानी , सीमा खान ,भावना पांडे, संजय कपूर ,नीलम कोठारी आदि ने सुहाना खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

Exit mobile version