Site icon www.4Pillar.news

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘ग़दर 2’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, कुछ इस अंदाज में नजर आए ‘तारा सिंह और सकीना’ 

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में तारा सिंह और सकीना एक दूजे को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे है। 

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में तारा सिंह और सकीना एक दूजे को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे है।

साल 2001 में आई फिल्म  ‘गदर-एक प्रेम कथा’  तो आपको याद होगी ही। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। वहीं आज 22 सालों के बाद भी इस फिल्म का क्रेज फैंस के बीच जिंदा  है। ऐसे में इस फिल्म के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल इस फिल्म का सीक्वल यानी ‘गदर 2′ जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। इतने सालों बाद एक बार फिर दर्शकों को तारा सिंह और सकीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।

‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

दरअसल कुछ दिनों पहले ‘गदर 2’ का एक पोस्टर रिलीज हुआ था। इस पोस्टर में तारा सिंह उर्फ़ सनी देओल का गुस्से वाला लुक देखने को मिला था। वहीं आज वेलेंटाइन के मौके पर इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

गदर 2 के मोशन पोस्टर में तारा और सकीना उर्फ़ सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को देखा जा सकता है। पोस्टर में दोनों प्यार से एक दूजे को देखते हुए नजर आ रहे है। वहीं बैकग्राउंड में इस फिल्म के फेमस गाना ‘उड़जा काले कावां’ को सुना जा सकता है। वीडियो में इसके आगे लिखा है, ‘एक बार फिर शाश्वत प्रेम कहानी का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए।’

कब रिलीज होगी सनी देओल और अमीषा के ये फिल्म ?

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version