Site icon www.4Pillar.news

Mouni Roy-Suraj Nambiyar Wedding Photos: मलयाली रीती रिवाजो से संपन हुई मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी, सफेद साड़ी में खूबसूरत लगी एक्ट्रेस 

मौनी रॉय और सूरज नांबियार अब शादी के बंधन में बंध चुके है। उनकी वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

मौनी रॉय और सूरज नांबियार अब शादी के बंधन में बंध चुके है। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

टीवी के लोकप्रिय एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंध चुकी है। दोनों की शादी मलयाली रीती-रिवाजो से गोवा में संपन हुई। मौनी के शादी में उनके तमाम दोस्त और टीवी के सितारे शामिल हुए। अर्जुन बिजलानी से लेकर मंदिरा बेदी तक सभी ने एक्ट्रेस की शादी में खूब मस्ती की। मौनी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है।

जैसा की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपनी शादी में साउथ इंडियन ब्राइडल लुक कैरी किया। मौनी वाइट कलर की साड़ी, मांगटीका और हैवी ज्वैलरी में काफी खूबसूरत लग रही थी।

मौनी रॉय खुद तो बंगाली है लेकिन उनके पति साउथ इंडियन है। इसलिए मौनी ने उनकी इच्छाओं का मान रखते हुए साउथ इंडियन तरीके से शादी रचाई। अब खबरे ऐसे भी है कि मौनी अब बंगाली रीती-रिवाजो से भी ब्याह रचाएंगी।

मौनी ने खुद भी अपने पति सूरज के साथ प्यारी सी तस्वीरें शेयर कर शादी की जानकारी दी है। फैंस को उनकी शादी की ये तस्वीरें और वीडियो खूब पसंद आ रही है।

Exit mobile version