Site icon www.4Pillar.news

विज़डन की टी 20 टीम में एमएस धोनी,रोहित शर्मा को नहीं मिली जगह। जानिए किन भारतीय क्रिकेटर को मिली जगह ?

विज़डन ने विराट कोहली के बारे में कहा," विराट कोहली का घरेलू टी 20 टूर्नामेंट में रिकॉर्ड खराब हो सकता है। लेकिन इंटरनेशनल लेवल पर उनका औसत 53 का है। जो इस दशक का सर्वश्रेष्ठ है। "

विज़डन की दशक टी 20 टीम की हुई घोषणा

विज़डन ने विराट कोहली के बारे में कहा,” विराट कोहली का घरेलू टी 20 टूर्नामेंट में रिकॉर्ड खराब हो सकता है। लेकिन इंटरनेशनल लेवल पर उनका औसत 53 का है। जो इस दशक का सर्वश्रेष्ठ है। “

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ‘विजडन’ द्वारा चुनी गई इस दशक की टी 20 टीम में जगह बंनाने में सफ्रल रहे। आपको बता दें ,विराट कोहली इससे पहले विज़डन की वनडे और टेस्ट टीम में भी जगह बनाने में सफल रहे हैं।

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को मिली विज़डन की दशक टी 20 टीम में जगह

टी 20 टीम का कप्तान ऑस्ट्रेलिया के ‘एरॉन फिंच’ को बनाया गया है। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस टीम में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ‘एमएस धोनी’ और ‘रोहित शर्मा’ जगह बनाने में कामयाब नहीं हुए।

विज़डन ने विराट कोहली के बारे कहा ,” विराट कोहली का घरेलू टी 20 टूर्नामेंट में रिकॉर्ड खराब हो सकता है। लेकिन इंटरनेशनल लेवल पर उनका औसत 53 का है। जो इस दशक का सर्वश्रेष्ठ है। कोहली की निरंतरता उनकी स्ट्राइक रेट के साथ थोड़ा समझौता करती है। लेकिन वह फिर भी अच्छे रेट के साथ स्कोर कर पाने में सफल रहते हैं। “

विज़डन की दशक टी 20 टीम इस प्रकार है। एरॉन फिंच (कप्तान ) कॉलिन मुनरो ,विराट कोहली ,गलैन मैक्सवेल ,शेन वॉटसन ,जोंस बटलर ,मोहम्मद नबी ,डेविड विले ,राशिद खान ,लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह।

Exit mobile version