Site icon www.4Pillar.news

मुक्ति मोहन ने शेयर किया ‘मॉम इन लॉकडाउन’ फनी वीडियो

स्टार वन के डांस रियलिटी में हिस्सा ले चुकी मुक्ति मोहन का लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो 'मॉम इन लॉकडाउन' खूब वायरल हो रहा है। इस फनी वीडियो में एक्ट्रेस एक मां का रोल कर रही हैं।

स्टार वन के डांस रियलिटी में हिस्सा ले चुकी मुक्ति मोहन का लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो ‘मॉम इन लॉकडाउन’ खूब वायरल हो रहा है। इस फनी वीडियो में एक्ट्रेस एक मां का रोल कर रही हैं।

डांसर और एक्ट्रेस मुक्ति मोहन का ‘मॉम इन लॉकडाउन’ यूट्यूब वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक्ट्रेस मुक्ति मोहन एक मां का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी बेटी की शादी की बात करती रहती है।

मुक्ति मोहन ने फनी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ,” यह मेरा ,मेरी मां के साथ और मां के रूप में पहला स्केच है। खासतौर से यह वीडियो उन के लिए बनाया गया है ,जो लॉकडाउन में अपनी माताओं के साथ पृथकवास में हैं। इस वीडियो को उनके (माताओं ) साथ देखिए और मुझे लिखकर भेजिए। तब तक कीटाणुओं पर खुशियों की बौछार करो और सुरक्षित रहो। ”

यूट्यूब पर पब्लिश किए गए वीडियो में मुक्ति मोहन एक मां का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। जिसमें वह अपने नजर के चश्मे को भूल जाती हैं और बेटी को आवाज लगाती है कि मेरा चश्मा देना। मॉम के किरदार निभा रही मुक्ति मोहन हर बार अपनी बेटी को शादी करने के लिए कहती रहती हैं। मुक्ति मोहन के इस फनी वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे माता पिता को अपनी बेटी की शादी की चिंता रहती है।

Exit mobile version