Site icon www.4Pillar.news

किसानों के समर्थन में बोले नाना पाटेकर- मत करो अच्छे दिन का इंतजार

किसानों के समर्थन में बोले नाना पाटेकर- मत करो अच्छे दिन का इंतजार

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Nana Patekar ने कृषि कानून की मांग कर रहे किसानों के समर्थन में खुलकर बोला है। इसके अलावा नाना पाटेकर ने सरकार की आलोचना भी की है। उन्होंने किसानों से अच्छे दिन का इंतजार न करने के लिए कहा है।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर आम जनता के मुद्दों पर खुलकर बोलते हैं। वह समय समय पर सरकार की आलोचना भी करते रहते हैं। हाल ही में नाना ने कृषि कानूनों की मांग कर रहे किसानों की सपोर्ट में खुलकर बोला है। उन्होंने किसानों को इतना तक कह दिया कि अब यह तय करो कि अगली सरकार किस की लानी है। नाना ने किसानों से आत्महत्या न करने का भी अनुरोध किया है। इसके अलावा उन्होंने राजनीतिक दलों पर भी तंज कसा है।

मत करो अच्छे दिन का इंतजार

नाना पाटेकर ने कहा ,” किसानों को अच्छे दिन का इंतजार नहीं करना चाहिए। अब यह तय करो कि किस सरकार को चुनना है। बता दें, साल 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली के दौरान अच्छे दिन का वादा किया था। पीएम मोदी के इस कथन को लेकर नाना पाटेकर ने किसानों को अच्छे दिनों का इंतजार न करने के लिए कहा है।

नाना पाटेकर का एनजीओ

बता दें, अभिनेता नाना पाटेकर एक एनजीओ चलाते हैं , जो महाराष्ट्र में सूखा से पीड़ित किसानों की मदद करता है। किसानों  के समर्थन में नाना पाटेकर ने आगे कहा,” जब गोल्ड के रेट बढ़ सकते हैं तो चावल के रेट क्यों नहीं बढ़ते। किसान पुरे देश को भोजन देते है लेकिन सरकार के पास किसानों समस्याएं ठीक करने का वक्त नहीं है। किसानों को ऐसी सरकार से कुछ नहीं मांगना चाहिए। ”

राजनीतिक दलों पर नाना का तंज

राजनीतिक दलों पर तंज कसते हुए नाना पाटेकर ने कहा,” आप युवा पीढ़ी पर क्या असर डाल रहे हो ?  ये आप क्या कर रहे हो ? मैं राजनीती में शामिल नहीं हो सकता, क्योंकि मैं बहुत स्पष्टवादी हूं। क्योंकि जो पेट में है वही मुंह पर आ जाएगा। वो मुझे पार्टी से निकाल देंगे। ऐसा करते-करते एक महीने में ही सारी पार्टियां खत्म हो जाएंगी। ” उन्होंने आगे कहा,” किसानों को आत्महत्या करने से रोकना होगा। हम सबको साथ मिलकर इस हालात को बदलना होगा।

नाना पाटेकर के साथ सेल्फी लेना फैंस को पड़ा भारी, एक्टर ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़ 

नाना पाटेकर की फिल्म

वहीं, नाना पाटेकर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में देखा गया था। फिल्म की कहानी कोरोनावायरस के दौरान बनी वैक्सीन पर आधारित है। इस फिल्म में नाना पाटेकर के अलावा पल्ल्वी जोशी, अनुपम खेर और रायमा सेन ने अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि, द वैक्सीन वार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास छाप नहीं छोड़ पाई। नाना पाटेकर की अपकमिंग फिल्म ‘लाल बत्ती’ है।

Exit mobile version