Site icon www.4Pillar.news

नताशा स्टेनकोविक ने स्विमिंग पूल में पति हार्दिक पंड्या को किया Kiss ,ब्लैक स्विमिंग सूट में वीडियो हुआ वायरल

नताशा स्टेनकोविक ने स्विमिंग पूल में पति हार्दिक पंड्या को किया Kiss ,ब्लैक स्विमिंग सूट में वीडियो हुआ वायरल

फोटोः हार्दिक पंड्या और नतासा स्तानकोविक

टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने स्विमिंग पूल में पति को किया किस।इसके अलावा उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नताशा ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं ।

मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। नताशा अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती है। नताशा अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर भी खूब चर्चा में रहती है। हाल ही में स्टेनकोविक और पति हार्दिक पंड्या की एक फोटो खूब वायरल हो रही है । जिसमें दंपति  स्विमिंग पूल में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं ।

हार्दिक पंड्या और नतासा की रोमांटिक फोटो

नताशा स्टेनकोविक ने इस रोमांटिक फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” माय सनसाइन ।”  मात्र दो घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो को अब तक 3 लाख 26 हजार से अधिक लाइक किया जा चूका है । फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

रोमांटिक फोटो के अलावा उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिग बॉस 8 की पूर्व प्रतियोगी नताशा स्टेनकोविक स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही है । इस वीडियो को नताशा ने खुद अपने स्टाग्राम पर अकाउंट पर साझा किया है ।

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में स्टेनकोविक ब्लैक कलर के स्विमिंग सूट में नजर आ रही है और उन्होंने ब्लैक गॉगल्स लगाए हुए हैं । उनका लुक और स्टाइल कमाल का लग रहा है ।अभिनेत्री के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं । फैंस , हॉट और फायर इमोजी के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । नतासा का हॉट वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

नतासा का वर्क फ्रंट

आपको बता दें, नताशा स्टेनकोविक ने फिल्म ‘सत्याग्रह’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने बिग बॉस 8 में भी हिस्सा लिया था। नताशा ‘नच बलिए शो’ का हिस्सा भी रह चुकी है। इसके अलावा उनका ‘डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे’ बादशाह के साथ गाना भी खूब वायरल हुआ था। नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में शादी की थी। लॉकडाउन के समय में उनका एक बेटा भी हुआ जिसका नाम अगत्स्य पंड्या है ।

Exit mobile version