Site icon www.4Pillar.news

NCP नेता नवाब मलिक को एक घंटे की पूछताछ के बाद ED की टीम अपने दफ्तर ले गई,भड़के संजय राउत

कथिततौर पर अंडरवर्ल्ड से संबंधो के बारे में प्रवर्तन निदेशलय की टीम आज सुबह एनसीपी नेता नवाब मलिक के घर पर पहुंची थी। उनसे लगभग एक घंटे की पूछताछ के बाद ED की टीम मलिक को अपने दफ्तर ले गई। 

कथिततौर पर अंडरवर्ल्ड से संबंधो के बारे में प्रवर्तन निदेशलय की टीम आज सुबह एनसीपी नेता नवाब मलिक के घर पर पहुंची थी। उनसे लगभग एक घंटे की पूछताछ के बाद ED की टीम मलिक को अपने दफ्तर ले गई।

ED ने अंडरवर्ल्ड से कथित संबधों वाली एक संपत्ति के मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक को तलब किया था। आज बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय की टीम नवाब मलिक के आवास पर सुबह छह बजे पहुंची। मलिक से लगभग एक घंटे की पूछताछ के बाद ईडी की टीम उन्हें अपने ऑफिस लेकर गई है। इस मामले में ईडी की पूछताछ जारी है। ईडी के अधिकारीयों ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक यहां पहुंचे हैं और वह पीएमएलए तहत अपना ब्यान दर्ज करा रहे हैं।

मंत्री नवाब मलिक से ED की पूछताछ

बता दें, 15  फरवरी को प्रवर्तन निदेशालय की टीमों ने अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों , हवाला मामले और संपत्तियों की अवैध खरीद फरोख्त मामले में मुंबई में छापेमारी की थी। इस छापेमारी में 1993 में मुंबई बम धमाकों के आरोपी दाऊद इब्राहिम के करीबियों और रिश्तेदारों के परिसरों में रेड मारी थी।

एजेंसी ने इस मामले में दाऊद इब्राहिम की दिवंगत बहन हसीना पारकर, भाई इक़बाल और छोटा शकील के रिश्तेदार सलीम कुरैशी के आवासों पर छापेमारी की थी। जिसके बाद आज नवाब मलिक को तलब किया है।

भड़के संजय राउत

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक से ईडी की पूछताछ पर शिवसेना नेता संजय राउत भड़क उठे। संजय राउत ने कहा ,” महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक को जिस तरह से ED के लोग उनके घर में जाकर ले गए। यह महाराष्ट्र सरकार के लिए एक चुनौती है। पुराने मामलों को निकालकर सब की जांच हो रही है। आप जांच कर सकते हैं। 2024 के बाद आप की भी जांच होगी। ”

संजय राउत ने आगे कहा ,” आने वाले दिनों में मैं सभी खुलासे करने जा रहा हूं। इसके लिए मुझे कितनी भी बड़ी कीमत क्यों न चुकानी पड़े। मैं एक-एक अफसर को एक्सपोज करूँगा। “

Exit mobile version