Site icon www.4Pillar.news

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ देखते ही इमोशनल हुई माँ नीतू कपूर, कहा- ‘काश ऋषि जी आज यहां होते’

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' देख इमोशनल हुई माँ नीतू कपूर, कहा- 'काश ऋषि जी आज यहां होते'

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ देखते ही उनकी माँ और एक्ट्रेस नीतू कपूर काफी भावुक हो गई। उन्होंने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद करते हुए कहा कि…

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित मूवी ‘एनिमल’ कल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की फैंस से लेकर क्रिटिक्स तक हर कोई तारीफ कर रहा है। वहीं रणबीर की फैमिली को भी उनकी ये फिल्म काफी पसंद आई। रणबीर की माँ और एक्ट्रेस नीतू कपूर ये मूवी देखते ही काफी भावुक हो गई और उन्होंने अपने दिंवगत पति ऋषि कपूर की याद आ गई।

रणबीर कपूर की एनिमल देख इमोशनल हुई नीतू कपूर

दरअसल हाल ही में नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ के दौरान की है। इस तस्वीर में एक्टर ब्लू शर्ट पहने, ब्लैक चश्मा लगाए और लंबे बालों में नजर आ रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा, ‘काश ऋषि जी आज यहाँ होते।’   नीतू के इस पोस्ट से पता चलता है कि अगर ऋषि कपूर आज यहां होते तो वे अपने बेटे रणबीर की सक्सेस पर काफी खुश होते।

एनिमल ने ओपनिंग डे पर किया धमाका

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म ने इंडिया में जहां 61 करोड़ की कलेक्शन किया, वहीं वर्ल्डवाइड इस मूवी ने 116 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर पठान, गदर 2 और टाइगर 3 जैसी कंई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। बता दे कि संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर अहम भूमिका में है।

यह भी पढ़े: रणबीर कपूर ने लंदन में धूमधाम से सेलिब्रेट किया माँ नीतू कपूर का बर्थडे, तस्वीरें देख आलिया भट्ट ने यूं किया रिएक्ट 

Exit mobile version