Site icon www.4Pillar.news

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने जमीन पर लेट यूं किया नागिन डांस, वायरल वीडियो देख फैंस बोले- ‘सो क्यूट’ 

वायरल वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दोनों मिलकर नागिन डांस करते नजर आ रहे है ।फैंस दोनों के अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे है ।

वायरल वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दोनों मिलकर नागिन डांस करते नजर आ रहे है ।फैंस दोनों के अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे है ।

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी गायकी की वजह से तो फैंस के बीच लोकप्रिय है ही, लेकिन उनके फैंस को उनका मस्तीभरा अंदाज भी खूब पसंद आता है ।हाल ही में नेहा कक्कड़ और उनके पति और सिंगर रोहनप्रीत सिंह का एक वीडियो सामने आया है ।वीडियो में दोनों किसी बर्थडे पार्टी में नजर आ रहे है ।

नेहा-रोहनप्रीत का नागिन डांस

रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है ।वीडियो में दोनों किसी बर्थडे पार्टी में नजर आ रहे है । वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तेरा हैप्पी बर्थडे’ सांग चल रहा है और नेहा-रोहनप्रीत जमीन पर लेटकर नागिन डांस करते नजर आ रहे है । वहां मौजूद अन्य लोग भी दोनों के इस मस्ती भरे अंदाज की खूब तारीफ कर रहे है । वीडियो के कैप्शन में रोहनप्रीत ने लिखा, ‘अगर आपका पार्टनर भी बिना एल्कोहल के इस तरह का डांस कर सकता है, तो उससे शादी कर लीजिए ।

Video: नेहा कक्कड़ के सिर चढ़ा ‘पुष्पा’ फिल्म का जादू, रीक्रिएट किया सामंथा और अल्लू अर्जुन का रेत वाला डांस स्टेप 

फैंस का रिएक्शन

फैंस को नेहा और रोहनप्रीत का ये डांस खूब पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन में लोग दोनों की खूब तारीफ करते नजर आ रहे है । फैंस दोनों को क्यूट और फनी बताते हुए उनकी तारीफ कर रहे है ।

यह भी पढ़े:  नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह संग अपने पहले करवाचौथ पर जमकर किया डांस,देखें वीडियो

नेहा ककक्ड़ ने खास अंदाज में मनाया पति रोहनप्रीत सिंह का बर्थडे, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो 

Exit mobile version