Site icon www.4Pillar.news

नेहा कक्कड़ के ‘हाउस पार्टी’ सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाया धमाल,1 करोड़ से अधिक बार देखा गया वीडियो

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो सॉन्ग 'हाउस पार्टी मैशप' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। उनका ये वीडियो एक करोड़ से अधिक बार देखा जा चूका है।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो सॉन्ग ‘हाउस पार्टी मैशप’ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। उनका ये वीडियो एक करोड़ से अधिक बार देखा जा चूका है।

टीवी के रियलिटी शो इंडिया आइडल का हिस्सा रह चुकी नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग की शुरुआत धार्मिक कार्यक्रमों से 4 साल की उम्र में की थी। आज मेहनत और लग्न के जरिए सिंगर नेहा कक्कड़ आसमान की बुलंदियों पर है।

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार नेहा कक्कड़ indian idol के सीजन 12 में नजर आने वाली है। इससे पहले भी नेहा इस शो की जज रह चुकी हैं। इसी दौरान नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के रिलेशनशिप के भी चर्चे चले थे। दोनों एक बार फिर इंडियन आइडल शो में एक साथ नजर आने वाले है। शो का प्रोमो पहले ही रिलीज हो चूका है।

इंडियन आइडल शो से इतर नेहा कक्कड़ का एक लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है। जिसका शीर्षक हाउस पार्टी मैशप (HOUSE PARTY Mashup) है। वीडियो में सिंगर ‘गली गली में फिरता है तू क्यूँ बनके बंजारा’गाना गाती हुई नजर आ रही है। हालाँकि ये एक रिमिक्स सॉन्ग है और नेहा कक्कड़ अपनी आवाज का जादू बिखेर रही है।

ये भी पढ़ें : नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का Goa Beach सॉन्ग वीडियो यूट्यूब पर खूब हो रहा है वायरल

Exit mobile version